VIDEO : रात में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने कर डाला यह चौंकाने वाला काम, कहा- मैं पागल हूँ
VIDEO : रात में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने कर डाला यह चौंकाने वाला काम, कहा- मैं पागल हूँ
Share:

भोजपुरी सिनेमा के क्वीन के नाम से खास पहचान रखने वाली सेक्सी एक्ट्रेस रानी चटर्जी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस में से एक हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में रानी चटर्जी को चाहने वालों की लिस्ट काफी लंबी है और सेक्सी एक्ट्रेस रानी चटर्जी अपने सेंसेशन हॉट डांस के लिए भी देशभर में काफी प्रसिद्द हैं. साथ ही इन दिनों एक्ट्रेस परफेक्ट सेक्सी फिगर पाने के लिए दिन रात खूब मेहनत भी कर रही हैं. दरअसल, रानी चटर्जी का एक वर्कआउट वीडियो हाल ही में सामने आया है, जो कि सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो हाल ही में शेयर किया है और इस वीडियो में रानी चटर्जी रात को भी एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही हैं. जबकि इतना ही नहीं रानी वीडियो में बोल रही हैं कि रात को भी कोई एक्सरसाइज करता है बैडरूम में… और इसके बाद वह आगे खुद ही जवाब देते हुए कहती हैं कि करता है मैं क्योंकि मैं थोड़ी पागल हूं. इस तरह से उन्होंने खुद को पागल कहा हैं. साथ ही ब्लैक टॉप पहने रानी चटर्जी बेहद सेक्सी पोज देती हुई और भी हॉट नजर आ रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ ही घंटों पहले शेयर किया गया रानी चटर्जी का यह दमदार वीडियो देखते ही देखते वायरल हो चुका है और फ़िलहाल इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक मिल चुके है. वहीं इस पर कमेंट्स के भी बौछार हो रही हैं. ख़ास बात यह भी हैं कि रानी हमेशा इंस्टाग्राम पर वर्क आउट वीडियो शेयर करती हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Main pagal hu

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

VIDEO : स्टेज पर लेटी थी यह सेक्सी एक्ट्रेस, तब ही पहुंचे खेसारीलाल और फिर...

VIDEO : लाल साड़ी में जमकर थिरकी अंजना, तब ही सामने बैठे शख्स ने किया कुछ ऐसा....

लाखों बार देखा गया वीडियो, पवन के सामने मोनालिसा ने उठाई साड़ी और फिर...

तस्वीरों में देखिए 'जानू मेरी जान', जल्द पर्दे पर आएगी हर्षवर्धन और ऋचा की लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -