लाखों बार देखा गया यह वीडियो, मोनालिसा ने बॉलीवुड गाने पर किया धमाकेदार डांस
लाखों बार देखा गया यह वीडियो, मोनालिसा ने बॉलीवुड गाने पर किया धमाकेदार डांस
Share:

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस में शुमार मोनालिसा का एक वीडियो इन दिनों खूब जमकर वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए इस डांस वीडियो को अब तक 5 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही लाइक की संख्या 50 हजार के पर हो चुकी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सेक्सी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सलमान खान की फिल्म ‘किक’ के सॉन्ग ‘यार ना मिले’ पर जोरदार डांस किया है और इसे उनके प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर वायरल भी एकर दिया हैं. वीडियो में उनका जबरदस्त डांस हर किसी ने काफी पसंद किया हैं. 

इस नए वीडियो में मोनालिसा अपनी एक साथी के संग सॉन्ग पर जमकर प्रैक्टिस करते हुए देखे जा सकती हैं और उनका यह अवतार लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है. वहीं उन्होंने मोनालिसा से दूसरे मशहूर गानों पर वीडियो की फरमाइश कर दी है. जानकारी के मुताबिक़, मोनालिसा ने शाहरुख खान की फिल्म ‘देवदास’ के बहुत मशहूर सॉन्ग ‘डोला रे डोला’ पर डांस किया हैं, जो कि इन दिनों काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

आपको बता दें कि इसके अलावा भी मोनालिसा के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए हैं और भोजपुरी के साथ ही बॉलीवुड सॉन्ग पर डांस कर उन्होंने अपनी काबिलियत भी साबित की है. बता दें कि वे रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं और यहां से वे देशभर में मशहूर हुई थी. बता दें कि वे फिलहाल स्टार प्लस के शो नजर में 200 साल की दायां का किरदार ऐडा कर रही हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -