‘प्रेमयुद्ध’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू, मुंबई में सेट पर जमा रंग

झारखण्ड की राजधानी रांची के बाद अब भोजपुरी सुपर स्टार गौरव झा की फ़िल्म ‘प्रेमयुद्ध’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग मायानगरी मुंबई में शुरू हो चुकी है.  रोमांस और एक्शन से लबरेज फिल्म ‘प्रेमयुद्ध’ को मोहम्मद हबीब द्वारा डायरेक्ट किया रहा हैं. इसे लेकर उन्होंने बताया कि फ़िल्म ‘प्रेमयुद्ध’ बेहतरीन कथानक और दमदार संवाद वाली फिल्म है, जो दर्शकों से सीधे कनेक्ट होगी. उन्होंने आगे कहा कि इसमें गौरव झा और सेक्सी एक्ट्रेस पूनम दुबे की  केमेस्ट्री लोगों को पसंद आएगी. 

बताया जा रहा है कि फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हाल ही में मुंबई में शुरू हुई है, जहां सेट पर सभी ने खूब पसीने बहाएं हैं और उन्होंने आगे कहा कि हम इस फ़िल्म को काफी अलग और नयेपन के साथ तैयार कर रहे हैं. इस फील को लेकर गौरव झा ने कहा कि रांची वाली मस्ती अब मुम्बई में भी सेट पर जारी है और इसे लेकर उन्होंने कहा कि फ़िल्म के सभी कलाकार स्ट्रेस से दूर रहकर फ़िल्म में अपना सौ फीसदी दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि नमा के मुताबिक़, फिल्म शानदार और मनोरंजक होगी.

गौरव ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर कहा कि जब भी यह फ़िल्म रिलीज हो, आप लोग सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें और हमें जरूर बताएं कि आपको फिल्म कैसी लगी. जानकारी के मुताबिक़, आर. के. एंटरटेंमेंट के बैनर तले बनाई जा रही भोजपुरी फिल्म ‘प्रेमयुद्ध’ में गौरव झा, पूनम दुबे के अलावा नीलू शंकर सिंह, संजय पांडेय, अयाज खान,समर्थ चतुर्वेदी, अनूप अरोरा, शशि सागर,सोनू पांडेय ,जे. नीलम ,और प्रकाश जैश भी रोल में नजर आएंगे.  

सुनिए एक बार भोजपुरी का सबसे हिट गाना, दिदिया पेट से भईली....

आम्रपाली-निरहुआ पर चढ़ा होली का खुमार, जबरदस्त वायरल हो रहा रंग-बिरंगा वीडियो

लाखों बार देखा गया वीडियो, पवन के सामने मोनालिसा ने उठाई साड़ी और फिर...

तस्वीरों में देखिए 'जानू मेरी जान', जल्द पर्दे पर आएगी हर्षवर्धन और ऋचा की लव स्टोरी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -