बिहार की योजनाओं का 'वायरस' में होगा बखान
बिहार की योजनाओं का 'वायरस' में होगा बखान
Share:

यूं तो भोजपुरी सिनेमा में हमेशा ही फिल्मे बनती रहती है लेकिन इन दिनों भोजपुरी और तेलगु में बनी फिल्म "वायरस" भी बहुत चर्चाओं में बनी है, दरअसल, ये फिल्म दो भाषाओ में तो है ही लेकिन इस फिल्म में भोजपुरी और साउथ के मँझे हुए कलाकारों ने मिलकर काम किया हैं. भोजपुरी संगीत में अपने पहले गाने श्रृंगार में पूनम दुबे के साथ रोमांस करने के बाद आशी तिवारी इस फिल्म से बड़े परदे पर शुरुआत करने वाले हैं. अंगद ओझा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बिहार खगरिया के "डीएम" अनिरुद्ध कुमार बहुत ही दमदार रोल में दिखने वाले हैं.

इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने किया सुसाइड

आईएएस अफसर अनिरुद्ध कुमार को बचपन से ही अभिनय करने का शौक था और उन्होंने इसे रोका नहीं. जब-जब उन्हें मौका मिला उन्होंने अपने कला का प्रदर्शन किया. आईएएस अफसर अनिरुद्ध कुमार इस फिल्म में बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की कई योजनाओ जैसे बाल बिवाह पर रोक, रोजगार योजना, स्वच्छता , दहेज़ प्रथा पर रोकधाम अभियान पर प्रकाश डालते हुए भी दिखाई देंगे. बतौर अंगद ओझा इस फिल्म वायरस में जहाँ आशी तिवारी और सनी सिंह का रोमांस दिखाई देगा वही लाजवाब एक्शन भी आप सबको देखने को मिलेगा.

'सावन का पहिला सोमारी' ने मचा दिया धमाल

वही बिहार के खगरिया के डीएम अनिरुद्ध कुमार अपनी जबरदस्त कॉमेडी सीन से सबको हँसा-हँसा के लोटपोट कर देंगे. इतना ही नहीं फिल्म के सभी गाने एक से बढ़कर एक है जिसे खुश्बू राज ओझा ,प्रियंका सिंह, एक्स फैक्टर राइजिंग स्टार फेम विशाल श्रीवास्तव के साथ और भी कई लोगो ने गाया है. सभी सॉन्ग्स के म्यूजिक डायरेक्टर संतोष पूरी हैं.

एका भी पढ़ लीजिये...

स्टेज शो के बीच में ही अपनी एक्ट्रेस की गोद में जाकर सो गया ये अभिनेता

खेसारीलाल और काजल ने अपने रोमांस से स्विमिंग पूल में लगाई आग

क्या... किसी को बिना बताए ही शादी करने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -