इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने किया सुसाइड
इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने किया सुसाइड
Share:

साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस अन्नपूर्णा की बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. शनिवार को ही कीर्ति ने सुसाइड किया. एक्ट्रेस का घर हैदराबाद की श्रीनगर कॉलोनी में है. सुबह जब एक्ट्रेस के रूम का दरवाजा खोला तो उसका शव पंखे से लटका हुआ मिला था. सुचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच करना शुरू कर दी. आपको बता दें तीन साल पहले ही कीर्ति ने बेंगलुरु के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर वेंकटकृष्णा से शादी की थी.

'सावन का पहिला सोमारी' ने मचा दिया धमाल

शुक्रवार देर रात को कीर्ति के पति वेंकटकृष्णा घर आए थे. रात में 2 बजे वेंकटकृष्णा ने देखा था जब कीर्ति अपने कमरे में सो रही थी इसके बाद कीर्ति के पति दूसरे कमरे में जाकर सो गए. जब सुबह वेंकटकृष्णा ने उठाकर देखा तो कीर्ति का शव पंखे पर लटका हुआ मिला. सूत्रों की माने तो कीर्ति पिछले काफी समय से मानसिक बीमारी से जुंझ रही थीं. दरअसल कीर्ति को बेटी के जन्म के दो साल बाद पता चला था कि उनकी बेटी बोल नहीं सकती है और इसके बाद से ही कीर्ति काफी ज्यादा परेशान रहने लगी थीं.

स्टेज शो के बीच में ही अपनी एक्ट्रेस की गोद में जाकर सो गया ये अभिनेता

कीर्ति की ये ही परेशानी धीरे-धीरे उन्हें डिप्रेशन में ले गई. पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में ये पता किया है कि कीर्ति ने अपनी बिमारी के चलते सुसाइड किया है. फ़िलहाल तो पुलिस ने इस मौत को संदिग्ध मानकर मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है. आपको बता दें अन्नपूर्णा ने कीर्ति को गोद लिया था.

ख़बरें और भी...

खेसारीलाल और काजल ने अपने रोमांस से स्विमिंग पूल में लगाई आग

क्या... किसी को बिना बताए ही शादी करने वाली है ये मशहूर एक्ट्रेस

रवि किशन की भूत-प्रेत वाली फिल्म ने आते ही मचाया तहलका

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -