निरहुआ की इस फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने
निरहुआ की इस फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने
Share:

फिल्‍म 'रोमियो राजा' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी हो गया है. इस फिल्म में निरहुआ ने अहम किरदार निभाया है. बता दे कि फर्स्ट लुक में दिनेश लाल यादव निरहुआ एक अलग ही अवतार में दिख रहे हैं. लेखक निर्देशक मनोज नारायण की इस फिल्म के निर्माता राजेश कुमार वर्मा और बाबू भाई हैं जबकि इसे सोहम फिल्म्स और बिग बोलीवुड पिक्चर्स के बैनर तले बनाया जा रहा है.

आम्रपाली दुबे ने स्टाइलिश लुक में शेयर की दमदार फोटो, फैंस ने खोया अपना मानसिक संतुलन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मधुकर आनंद के संगीत से सजी इस फिल्म में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी एकबार फिर बड़े पर्दे पर दिखेगी. यह फिल्म होली के अवसर पर 6 मार्च को रिलीज होगी. फिल्म के फर्स्ट लुक में दिनेश लाल यादव काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. वह बाइक पर स्टाइलिश मूड में नजर आ रहे हैं.इस पोस्टर रिवील के साथ फिल्‍म 'रोमियो राजा' को लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ के फैन्स के बीच अभी से उत्सुकता जग गई है.  फिल्म के डायरेक्टर मनोज नारायण का कहना है कि फिल्‍म की शूटिंग झारखंड की बेहतरीन लोकेशन में की गई है. निरहुआ की इस फिल्म से फैंस को खूब सारी उम्मीदें है. फिल्म के एक्शन सीन्स और सोंग्स को बड़े ही लैविश ढंग से फिल्माया गया है. 

रानी चटर्जी का वर्कआउट विडियो आया सामने, फिटनेस देखकर फैंस हुए प्रेरित

सबसे बड़ी बात है कि फिल्म में एक बेहतरीन सोशल मैसेज भी है. सरकारी स्कूलों में पढ़ाई ना होना और प्राइवेट स्कूलों में शिक्षा के नाम पर हो रही धांधली को इस फिल्म का मुद्दा बनाया गया है, फिल्म का हीरो कैसे शिक्षा प्रणाली में व्याप्त भ्रष्टाचार और बुराइयों का सफाया करता है, फिल्म इस बारे में है. तो तैयार हो जाएं इस होली में प्यार के रंग में रंगने के लिए और शिक्षा का सबको समान अधिकार मिले, इस मजबूत सामाजिक संदेश के लिए.

धनुष की नई मूवी का पहला लुक आया सामने

BIGIL मूवी की निर्माता ने विजय के फैंस को दिया धन्यवाद

इस फिल्म में गुंजन पंत का किरदार होगा अलग, शूटिंग खूबसूरत लोकेशन पर शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -