BIGIL मूवी की निर्माता ने विजय के फैंस को दिया धन्यवाद
BIGIL मूवी की निर्माता ने विजय के फैंस को दिया धन्यवाद
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्खियों में बने रहते है वहीं  विजय की पिछली दिवाली रिलीज़ 'बिगिल', जो एटली द्वारा निर्देशित थी, ने बॉक्स ऑफिस पर अद्भुत काम किया है और 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तमिल फिल्म के रूप में उभरी है. स्पोर्ट्स ड्रामा 25 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ हुई thi और यह 100 दिन पूरे करेगी कुछ दिनों में बॉक्स ऑफिस पर दौड़ सकती है. 'बिगिल' के विशेष करतब का जश्न मनाते हुए, निर्माता अर्चना कलापति ने विजय प्रशंसकों के लिए एक भावनात्मक नोट दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अर्चना कल्पनाथी ने फिल्म के प्रति उनके समर्थन और record बिगिल’आ रिकॉर्ड तोड़ सफलता के लिए दुनिया भर में थलपति विजय प्रशंसकों को धन्यवाद दिया. उसने यह भी पुष्टि की कि विजय की 'बिगिल' सबसे अधिक कमाई वाली फिल्म है. इससे पहले, 'बिगिल' ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी और यह अभिनेता विजय की शीर्ष कमाई वाली फिल्म थी.

विजय ने 'बिगिल' में एक पिता और पुत्र के रूप में दोहरी भूमिका निभाई, और भावनाओं पर आधारित उच्चस्तरीय नाटक को दर्शकों ने खूब सराहा. विजय की भूमिका एक वृद्ध डॉन रायप्पन ने प्रशंसकों द्वारा गहराई से मनाई थी. विजय के अलावा, 'बिगिल' में नयनतारा, जैकी श्रॉफ, काथिर, योगी बाबू, विवेक, अमृता अय्यर, सिंधु, वर्षा बोलम्मा, इंद्र शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में थे.

साउथ के स्टार रजनीकांत पर भड़के एक्टिविस्ट्स, कर रहें गिरफ्तारी की मांग

निर्देशक सुजीत ने राम चरण के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए की तैयारी

शिवाकार्तिकेयन ने शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -