धनुष की नई मूवी का पहला लुक आया सामने
धनुष की नई मूवी का पहला लुक आया सामने
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर धनुष को आज के समय में कौन नहीं जानता है वहीं वह अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्खियों में बने रहते है वहीं  निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज के साथ धनुष की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग पिछले महीने ही शुरू हो गई थी और फिल्म के लिए पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है. इस फिल्म को संतोष नारायणन द्वारा संगीत के साथ YNOT स्टूडियो द्वारा निर्मित एक गैंगस्टर थ्रिलर कहा जाता है. दिलचस्प बात यह है कि 2010 की स्पूफ फिल्म तमीज पदम के साथ शुरू हुई प्रोडक्शन कंपनी ने फिल्म उद्योग में कल 10 साल पूरे कर लिए हैं. फिल्म के फर्स्ट लुक के जल्द ही सामने आने की उम्मीद है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनकी फिल्मोग्राफी से प्रतिष्ठित पात्रों के संकलन की विशेषता वाली एक तस्वीर साझा करते हुए, प्रोडक्शन कंपनी ने कॉलीवुड में अपने 10 साल पूरे होने की घोषणा की. इसमें सबसे दिलचस्प बात यह है कि इस तस्वीर में धनुष की मेकओवर की झलक उनके आगामी गैंगस्टर-थ्रिलर 'डी 40' से भी मिली. धनुष सफेद पटु वेस्टी और पेटू शर्ट में नजर आ रहे हैं, लेकिन उनके हाथ में एक लंबा 'अरुवाल' हथियार है.

जानकारी के लिए हमआपको बता दें कि फिल्म में मलयालम के उभरते सितारे ऐश्वर्या लिक्षमी हैं, जोजू जॉर्ज के साथ मुख्य भूमिका निभा रही हैं और सहायक किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता जेम्स कॉस्मो भी हैं, जिन्होंने ब्रेवहार्ट, ट्रेनस्पॉटिंग, द क्रॉनिकल्स ऑफ नार्निया, वंडर वुमन और गेम ऑफ थ्रोन्स जैसी प्रशंसित परियोजनाओं में अभिनय किया है, एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

साउथ के स्टार रजनीकांत पर भड़के एक्टिविस्ट्स, कर रहें गिरफ्तारी की मांग

निर्देशक सुजीत ने राम चरण के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए की तैयारी

शिवाकार्तिकेयन ने शुरू की अपनी फिल्म की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -