बिना मेकअप के भी खूबसूरत लगती हैं यह भोजपुरी अभिनेत्रियां
बिना मेकअप के भी खूबसूरत लगती हैं यह भोजपुरी अभिनेत्रियां
Share:

भोजपुरी जगत में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो दिखने में बहुत ही हॉट और बोल्ड लगती हैं और उनकी हॉटनेस का कोई जवाब नहीं होता है. ऐसे में अगर हम आपको सच्चाई बताए तो आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल एक्ट्रेस के खूबसूरत दिखने के लिए पीछे मेकअप का कमाल होता है मेकअप के बाद ही कोई भी अभिनेत्री सुंदर और आकर्षक नजर आती है लेकिन अगर आप उन्हें बिना मेकअप के देख ले तो हैरान रह जाएंगे. वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी होती हैं जो बिना मेकअप के भी बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं. आइए आज हम आपको दिखाते हैं भोजपुरी जगत की उन अभिनेत्रियों की तस्वीरें जो मेकअप के साथ बहुत ही हॉट और खूबसूरत लगती हैं वहीं मेकअप के बिना भी उनकी खूबसूरती कमाल की है.

तेलगु फिल्म 'भागमती' के हिंदी डब्ड ने इंटरनेट पर लगाई आग

रानी चटर्जी - रानी मेकअप करने के बाद भी खूबसूरत नजर आती हैं वहीं बिना मेकअप के भी उनका जवाब नहीं है. रानी को आप सभी ने 'ससुराल बड़ा पैसेवाला' 'सीता' देवरा बड़ा सतावेला' जैसी फिल्मों में देखा ही होगा. रानी ने अपने भोजपुरी फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2003 में की थी और उनकी पहली फिल्म भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी के साथ थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की थी और इस फिल्म के लिए उन्हें कई अवार्ड्स भी दिए गए थे.

इस फिल्म कंपनी ने किया कमल हासन की 'विश्वरूपम 2' की रिलीज पर विवाद

आम्रपाली दुबे - आम्रपाली बिना मेकअप और मेकअप दोनों में ही खूबसूरत दिखती हैं. इन्होने भोजपुरी जगत में फिल्म 'निरहुआ हिन्दुस्तानी' से डेब्यू किया था, इस फिल्म में उनके साथ दिनेश लाल यादव नजर आए थे. इस फिल्म में डेब्यू के बाद उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस का अवार्ड भी दिया गया था.

नए कलाकरों को मुफ्त में एक्टिंग सीखा रहा है यह भोजपुरी सुपरस्टार

 

मोनालिसा - भोजपुरी जगत, टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड जगत तीनो में मोनालिसा ने अपने जलवे दिखाए हैं और इन्हे बिना मेकअप ओरे मेकअप के साथ भी पसंद किया जाता है क्योंकि यह हमेशा ही खूबसूरत नजर आती हैं. मोनालिसा भोजपुरी जगत का जाना-माना चेहरा बन चुकीं हैं. इन्होने भोजपुरी जगत की 125 फिल्मों में काम किया है.

एहका भी पढ़ा हो

'बद्रीनाथ' में इन 4 अभिनेत्रियों संग रोमांस करेगा यह भोजपुरी स्टार

भोले बाबा बनकर धमाल मचाने आ रहा है यह भोजपुरी स्टार

चौथे इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड में ऐसे नजर आए सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -