भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल
भोजपुरी गानों पर सपना के ठुमके देखकर फैंस हुए घायल
Share:

बिगबॉस सीजन-11 से सुर्ख़ियों में आईं हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अब भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचा रहीं हैं. सपना चौधरी के कोई ना कोई डांस वीडियो हमेशा ही सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं. दिन पे दिन सपना की डिमांड बढ़ती ही जा रहीं है और उनके नए-नए सॉन्ग्स रिलीज़ हो रहें हैं. अब तक तो आपने हरियाणवी सॉन्ग्स पर सपना का शानदार डांस देखा होगा लेकिन अब सपना ने भोजपुरी सॉन्ग्स पर भी ठुमके लगाकर फैंस को खुश कर दिया है.

फैंस को हैरान कर गए सपना चौधरी के पंजाबी ठुमके

सपना अब सेलिब्रिटी बन चुकी हैं और उनके डांस के दीवाने दुनियाभर में मौजूद हैं. सपना को हर थोड़े दिन में कोई ना कोई इवेंट में बतौर गेस्ट के रूप में भी आमंत्रित किया जाता है. इसी बीच सपना का एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो इसी साल हुए एक इवेंट का है जो अब सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. कहा जा रहा है कि ये वीडियो फरवरी का है जब सपना बिहार के गया में हुए एक इवेंट में शिरकत करने पहुंची थीं. इस इवेंट में सपना ने भोजपुरी सॉन्ग पर डांस कर धमाका कर दिया था.

Video : सपना चौधरी के 'नागिन डांस' से लोगों के उड़े होश

सपना ने मशहूर भोजपुरी सॉन्ग 'सैया जी दिलवा मांगेला...' पर ठुमके लगाए थे. फैंस भी सपना के डांस को देखकर खुद को रोक ना पाए और उन्होंने भी सपना के साथ डांस किया. सपना का भोजपुरी सॉन्ग पर डांस करना सभी के लिए किसी बड़े सरप्राइज़ से कम नहीं था. इससे भी बड़ा सरप्राइज़ तो लोगों को तब मिला था जब सपना के साथ डांस करने स्टेज पर मशहूर अभिनेता खेसारीलाल यादव भी पहुंच गए थे. जैसे ही दर्शकों ने इन दोनों शानदार डांसर्स को देखा तो सभी ख़ुशी के मारे झूम उठे. आप भी देखिये भोजपुरी सॉन्ग पर सपना के ठुमके.

poster: हंसते—हंसते दम निकाल देगी 'मर गए ओए लोको'

क्या शुरू हो पायेगी इरफान खान की रुकी हुई फिल्म

Video: हरियाणवी छोड़ बॉलीवुड गानों पर सपना ने लचकाई कमर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -