फिल्म 'सीमा राजा' के टीजर ने आते ही इंटरनेट पर लगाई आग
फिल्म 'सीमा राजा' के टीजर ने आते ही इंटरनेट पर लगाई आग
Share:

तमिल फिल्म 'सीमा राजा' इसी साल सितंबर के महीने में रिलीज होने वाली है. हाल ही में फिल्म का टीजर सामने आया है जो बहुत ही शानदार है. फिल्म के टीजर को लोगों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और लोगों ने फिल्म के टीजर को देखकर कमेंट्स भी किए है. आप सभी को बता दें कि फिल्म में मुख्य किरदार में सिवकार्तिकेयन नजर आने वाले हैं जो एक बहुत ही अच्छे एक्टर हैं. सिवकार्तिकेयन को आप सभी ने कई तमिल फिल्मों में देखा ही होगा.

अपने फैंस को इस बात के लिए धनुष ने किया धन्यवाद

इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'सीमा राजा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ नागा चैतन्य की पत्नी सामंथा नजर आने वाली हैं जो बहुत ही खूबसूरत हैं. सामंथा और सिवकार्तिकेयन की जोड़ी फिल्म के टीजर में काफी शानदार नजर आ रही है. आपको बता दें कि इस समय यूट्यूब पर यह टीजर काफी ट्रेंड कर रहा है और इसी वजह से यह काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म में योगी बाबू भी नजर आने वाले हैं जो तमिल के एक कॉमेडियन अभिनेता हैं.

हासन के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज, जयललिता को कहा 'तानाशाह'

 

यह फिल्म कॉमेडी और एक्शन से भरपूर है और फिल्म के टीजर में आपको दोनों देखने को मिलेंगे. फिल्म को पोराम द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और फिल्म के प्रोडूसर R.D. राजा है जिन्होंने इसके पहले कई हिट फिल्मों को प्रोड्यूस किया है. फिलहाल आप देखिए उनके द्वारा प्रोड्यूस कि गई इस फिल्म का टीजर जो इस समय इंटरनेट पर धमाका मचा रहा है.

टॉलीवूड अपडेट्स

इस फिल्म कंपनी ने किया कमल हासन की 'विश्वरूपम 2' की रिलीज पर विवाद

'जेल' में दिखा जी. वी. प्रकाश का दमदार लुक

तमिल फिल्म Boomerang' के ऑडियो लांच के साथ ही जारी हुआ ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -