लो भैया...ठनक गया है पप्पू का माथा

Oct 12 2018 12:07 PM
लो भैया...ठनक गया है पप्पू का माथा

सनकी दरोगा का सोंटा सनकल बा, पप्पू यादव का माथा टनकल बा. यह मुहावरा का रूपांतर भी हो सकता है, जो भोजपुरी खल अभिनेता पप्पू यादव पर फिर बैठता है. मेगास्टार रवि किशन की भोजपुरी फिल्म सनकी दरोगा बिहार, झारखण्ड, नेपाल, मुंबई, गुजरात में सफलतापूर्वक प्रदर्शित समाज में जागरूकता फैलाते हुए अब उत्तर प्रदेश, दिल्ली में भी धमाकेदार सफल प्रदर्शन किया गया है. फिल्म यहां भी लोगों को काफी पसंद आ रही है. 

Video 20 लाख के पार, एक के बाद एक ऐसे पोज देती रही एक्ट्रेस, फिर खेसारीलाल भी करने लगे यह काम

बलात्कार मुक्त भारत अभियान का हिस्सा बनी इस फिल्म के जरिये जन-जन में जागरूकता फ़ैलाने का कार्य किया जा रहा है. इस फिल्म में पप्पू यादव ने खूंखार व दरिंदगी पूर्ण किरदार को जीवंत किया है. वे इस फिल्म में दमदार रोल में नजर आ रहे हैं. उनका यह किरदार एक घृणित व विक्षिप्त मानव को प्रस्तुत करता है, जो घृणा का पात्र बनता है. जिसे सनकी दरोगा के सोंटा (लाठी) के कहर से सबक मिलता है और समाज में जागरूकता का संचार भी फिर होने लगता है. 

यश कुमार की 'बिटिया छठी माई के' का ट्रेलर रिलीज, देखें मातारानी की महिमा

इस फिल्म में रवि किशन लीड रोल में है और ख़ास बात यह है कि यह फिल्म भी रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है. सनकी दरोगा के निर्माता रवि किशन व सह निर्मात्री प्रीति शुक्ला हैं. जबकि इसके निर्देशक सैफ किदवई हैं. फिल्म में रवि का साथ हॉट एक्ट्रेस अंजना सिंह दे रही है. खलनायक पप्पू यदव ने बताया है कि फिल्म सनकी दरोगा से घिनौना कुकृत्य करने वालों के लिए एक सबक सिद्ध हो रहा है. मेगास्टार रवि किशन के प्यार सहयोग और महादेव की कृपा से मैं ऐसा किरदार निभा पाया हूँ. जिससे मेरी एक अलग पहचान बनी है. 

यह भी पढ़ें...

भोजपुरी गाने से दहल उठी लन्दन की सड़क, इस जोड़ी ने मचाया तहलका

अक्षरा सिंह की एक और तस्वीर ने मचाई सनसनी, गांव की गौरी के रूप में ढाया कहर

नवरात्रि धमाका: सारे रिकॉर्ड ध्वस्त, अक्षरा और पवन सिंह के भजन को 4 करोड़ से अधिक व्यू

गोद में नवजात शिशु को लेकर इस हॉट एक्ट्रेस ने जाहिर की खुशी, हर कोई रह गया दंग

कभी लिट्टी चोखा की दुकान लगाने के लिए मजबूर हुआ था यह सुपरस्टार, आज है इतनी संपत्ति कि...

 

?