इस भोजपुरी अदाकारा ने साल 2019 में रचाई शादी, काला चश्मा में कर चुकी है जबरदस्त डांस
इस भोजपुरी अदाकारा ने साल 2019 में रचाई शादी, काला चश्मा में कर चुकी है जबरदस्त डांस
Share:

साल 2019 में भोजपुरी सिनेमा के लिए काफी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. कहीं कॉन्ट्रोवर्सी तो कहीं कई स्टार्स सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए लेकिन इसके साथ ही भोजपुरी फिल्मों की दो ऐक्ट्रेसेस शादी के बंधन में बंध गईं. भोजपुरी आइटम क्वीन के नाम से जानी जाने वाली ऐक्ट्रेस सीमा सिंह ने अपने मंगेतर सौरभ कुमार से 13 मार्च को शादी कर ली.

नीलक्कुयिल में आज के एपिसोड में अदनान ने जाना शरण के बारे में पूरा सच

बता दे कि भोजपुरी आइटम क्वीन ने अपनी शादी की डेट का खुलासा सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरों को शेयर करते हुए किया था. बता दें कि सीमा और सौरव की मुलाकात एक डांस शो के दौरान हुई थी. शो में ही सौरव ने सीमा को प्रपोज किया था जिसके बाद दोनों ने शादी करने का फैसला ले लिया.

मंजिल विरिन्जा पूवु के बीते एपिसोड में मल्लिका ने सोना को निकला बाहर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके साथ भोजपुरी फिल्मों का फेमस चेहरा बन चुकीं आकांक्षा अवस्थी ने भी जुलाई में लखनऊ के बिजनसमैन विवेक कुमार से शादी कर ली. उन्होंने अपना शादी का एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वह 'काला चश्मा' पर जबरदस्त डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

बिग बॉस कन्नड़ 7 की कप्तान बनी प्रियंका, दीपिका दास हुई इमोशनल

अगर आपको नही पता तो बता दे कि आकांक्षा ने भोजपुरी सिनेमा में अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव के साथ 'दबंग सरकार' से की थी जिसके बाद वह पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म 'जय हिंद' में दिखाई दी.फिलहाल, उनकी फिल्म 'विवाह' जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है.इसके अलावा अगर बात की जाए सीमा सिंह की तो, उन्होंने 500 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों के गानों में काम किया है. उन्हें साल 2017 में विश्व भोजपुरी सम्मेलन में बेस्ट डांसर अवॉर्ड से नवाजा गया था.

फिल्म रिलीजिंग से पहले, शिरडी के साई दरबार में पहुंचा यह साउथ एक्टर

BIRTHDAY SPECIAL: 'मल्टी टैलेंटेड' है रजनीकांत की बेटी

अग्निसाक्षी के एपिसोड में सारा परिवार प्रमिला को बेहोश गिरा हुआ पाते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -