मंजिल विरिन्जा पूवु के बीते एपिसोड में मल्लिका ने सोना को निकला बाहर
मंजिल विरिन्जा पूवु के बीते एपिसोड में मल्लिका ने सोना को निकला बाहर
Share:

मंज़िल विरिन्जा पूवु के अभी हाल ही के एपिसोड में , मल्लिका मनु की स्वास्थ्य स्थिति के बारे में जानने के बाद बिखर जाती है। वह रोने लगती है और डॉक्टर उसे सांत्वना देता है। वह मल्लिका को मनु के लिए रक्तदाताओं की व्यवस्था करने की सलाह भी देता है। इसके अलावा  पीके निलयम में, एनथम्मा भास्करन के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करती है। परन्तु भास्करन ने शताजी के साथ सुजा के विवाह के लिए सहमत नहीं होने के लिए एनथम्मा पर चिल्लाया जा रहा है । इसी बीच अंजना और अरुण पीके निलयम पहुंचते हैं। अरुण ने भास्करन को मनु की स्थिति के बारे में सूचित किया जा रहा है। भास्करन अंजना से मिलता है और उसे सांत्वना देने की कोशिश करता है।

अंजना रोती है कि यह उसकी बुरी किस्मत के कारण है कि मनु पीड़ित है। वह यह भी कहती है कि उसे मनु को बचाना चाहिए। मल्लिका ने अंजना को फोन किया और उसे सूचित किया कि मनु की स्थिति वास्तव में खराब है। अंजना का कहना है कि वह जल्द ही अस्पताल पहुंचेंगी और मनु के लिए रक्तदान करेंगी। अस्पताल में, सोना ने मल्लिका को इस घटना के बारे में जानकारी दी। वह यह भी शिकायत करती है कि मल्लिका के कारण मनु की हालत खराब हो गई। यह सुनकर मल्लिका सोना पर भड़क जाती है। 

वह चिल्लाती है कि सोना मनु की हालत का कारण है।इसके अलावा  वह सोना और मनु के बीच मुद्दे बनाने के लिए सोना को भी कोसती है। इसी बीच अंजना भास्करन को लेकर अस्पताल पहुंचती है। मल्लिका ने उसे गले लगाया और अंजना को सांत्वना दी कि मनु ठीक हो जाएगा। बाद में, मल्लिका राजीव को बुलाती है और उनसे रक्तदाताओं की व्यवस्था करने का अनुरोध करती है। राजीव ने करने का वादा किया। वह मल्लिका को भी सांत्वना देता है कि मनु जल्द ही ठीक हो जाएगा।

नीलक्कुयिल में आज के एपिसोड में अदनान ने जाना शरण के बारे में पूरा सच

श्रीलक्ष्मी श्रीकुमार : बिग बॉस मलयालम 2 के लिए आर्य हो सकते है अच्छे प्रतियोगी

बिग बॉस मलयालम 2 प्रीमियर से लेकर संभावित प्रतियोगियों तक यहाँ है सारी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -