फिल्म रिलीजिंग से पहले, शिरडी के साई दरबार में पहुंचा यह साउथ एक्टर
फिल्म रिलीजिंग से पहले, शिरडी के साई दरबार में पहुंचा यह साउथ एक्टर
Share:

टॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार महेश बाबू हमेशा ही अपनी कोई न कोई नई फिल्मों में चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है वहीं महेश बाबू ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ अपने फैंस के बीच एक खास जगह बना ली है. सुपरस्टार जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' में नजर आएंगे लेकिन उससे पहले महेश बाबू शिरडी के साई दरबार में आशीर्वाद लेने पहुंचे. अभिनेता हाल ही में महाराष्ट्र के शिरडी पहुंचे थे जहाँ महेश बाबू ने श्रद्धापूर्वक साई बाबा का आशीर्वाद लिया और सफलता की मनोकामना मांगी. 

इस फिल्म के टीजर ने तोड़े सभी मौजूदा रिकॉर्डो: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु'का हाल ही में रिलीजहुए टीजर ने सभी मौजूदा रिकॉर्डो तोड़ दिए है और टॉप पर ट्रेंड कर रहा है. यही नहीं, महेश बाबू के इस आकर्षक अवतार को देखकर प्रशंसकों का उत्साह अपने चरम पर है. इस साल की शुरुआत में, महेश बाबू ने अपनी नवीनतम फिल्म 'महर्षि' के साथ एक और ब्लॉकबस्टर हिट दी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इसके अलावा, सुपरस्टार ने हाल ही में एक प्रमुख पत्रिका के कवर पर अपने डैशिंग लुक के साथ प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है.

फिल्म सरिलरु नीकेवरु में महेश बाबू निभाएंगे आर्मी मेजर का किरदार: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि सुपरस्टार महेश बाबू अपनी आगामी फिल्म सरिलरु नीकेवरु में आर्मी मेजर अजय कृष्णा की भूमिका में नजर आने वाले है "जिसका निर्देशन अनिल रविपुडी द्वारा किया गया है. वहीं यह फिल्म साल 2020 की संक्रांति पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है."

BIRTHDAY SPECIAL: 'मल्टी टैलेंटेड' है रजनीकांत की बेटी

अग्निसाक्षी के एपिसोड में सारा परिवार प्रमिला को बेहोश गिरा हुआ पाते है

बिग बॉस कन्नड़ 7 की कप्तान बनी प्रियंका, दीपिका दास हुई इमोशनल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -