गर्लफ्रेंड के चक्कर में कन्नड़ सुपरस्टार ने कर डाली युवक की हत्या, मैसूर के होटल से हुए गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड के चक्कर में कन्नड़ सुपरस्टार ने कर डाली युवक की हत्या, मैसूर के होटल से हुए गिरफ्तार
Share:

कर्नाटक की बेंगलुरु पुलिस ने हत्या के एक मामले में कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन थुगुदीपा एवं एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा समेत 11 अन्य व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने यह कार्रवाई मंगलवार (11 जून 2024) को की है। 33 वर्षीय मृतक का नाम रेणुका स्वामी है जो कि मूल तौर पर चित्रदुर्ग जिले का रहने वाला है। हत्या का कारण रेणुका स्वामी द्वारा पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजना बताया जा रहा है। स्वामी की लाश बेंगलुरु के एक नाले से बरामद हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक पवित्रा को लम्बे वक़्त से मैसेज भेजकर परेशान कर रहा था। वह पवित्रा को स्वयं से शादी करने के लिए कह रहा था। इस बात की खबर जब पवित्र के लिव इन पार्टनर दर्शन को पता चली तो वो बहुत नाराज हुए। दर्शन ने अपने एक सहयोगी पवन ने इंस्टाग्राम पर पवित्रा गौड़ा के नाम से एक फर्जी एकाउंट बनवाया।

इस इंस्टाग्राम से रेणुका को कांटेक्ट किया गया। रेणुका मूलतः चित्रदुर्ग का निवासी था जो एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था। वह इस फर्जी अकाउंट को असली समझ बैठा। उसने कमेंट में पवित्रा को गंदी-गंदी गालियाँ लिखीं। पवन ने स्वामी के कमेंट दर्शन को दिखाए जिससे वो भड़क गया। उसने स्वामी को ठिकाने लगाने की ठान ली। शनिवार (8 जून 2024) को रेणुका घर से मेडिकल स्टोर के लिए निकला। मार्ग में दर्शन के सहयोगी राघवेंद्र ने अपने कुछ साथियों के साथ रेणुका स्वामी का कार से अपहरण कर लिया। इसी कार से उसे बेंगलुरु लाया गया। यहाँ स्वामी को विनय नाम के एक व्यक्ति के ठिकाने पर रखा। यहाँ राघवेंद्र, जगदीश, राजू, कार्तिक एवं निखिल ने स्वामी की बेरहमी से पिटाई की।

शाम को इस ठिकाने पर दर्शन भी कुछ साथियों के साथ आया। उसने रेणुका स्वामी को दोबारा पीटा। रात में स्वयं पवित्रा ने ठिकाने पर जा कर स्वामी की बेरहमी से पिटाई की। कहा जा रहा है कि निरंतर पिटाई के कारण रेणुका स्वामी की विनय के घर पर ही मौत हो गई। रात भर लाश विनय के घर पर पड़ी रही। रविवार की भोर में दर्शन के कुछ साथी शव को छिपा कर कामाक्षी पाल्या क्षेत्र तक ले गए। यहाँ उन्होंने एक नाले में स्वामी की लाश को फेंक दिया। हालाँकि जल्दबाजी में शव नाले के किनारे ही रह गया। एक अपार्टमेंट के सिक्योरिटी गार्ड ने लाश देखी तथा पुलिस को खबर दी। तब पुलिस ने शव को कब्ज़े में ले कर पोस्टमार्टम करवाया था। साथ ही मामले की तहकीकात आरम्भ की थी। पुलिस ने तहकीकात के चलते पूरे मामले का पता लगा लिया। 

वही इस बीच दर्शन 9 जून से अपनी फिल्म ‘डेविल’ की शूटिंग के संबंध में मैसूर गए थे। बेंगलुरु पुलिस दर्शन की तलाश करते हुए मैसूर पहुँची। यहाँ एक एक नामी होटल से दर्शन थुगुदीपा को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हें बेंगलुरु लाकर पूछताछ की गई। बाद में पुलिस ने पवित्रा, राघवेंद्र, विनय, लक्ष्मण, नन्दीशा, निखिल, केशव, कार्तिक, प्रदोष, नागराज, पवन एवं दीपक को भी दबोच लिया गया। कोर्ट ने दर्शन समेत अन्य आरोपितों को 6 दिनों की पुलिस कस्टडी रिमांड में भेज दिया है। फ़िलहाल पुलिस को इस मामले में अभी फरार चल रहे 4 अन्य संदिग्धों की तलाश है। बता दे कि कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा ने जनवरी 2024 में खुलासा किया था कि वो एक्टर दर्शन के साथ लम्बे वक़्त से रिलेशनशिप में हैं, तब पवित्रा ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज भी साझा की थीं।

चूहों ने कुतर दी इस मशहूर एक्टर की करोड़ों की McLaren कार! खुद किया बड़ा खुलासा

रिलीज हुआ किरण बेदी की बायोपिक का टीजर, झकझोर देगी कहानी

'बैंक में बचे बस 2 रुपये, कई दिनों तक रही भूखी...', आलिया भट्ट की बहन का छलका दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -