भोजपुरी सिनेमा की वो एक्ट्रेस जो करोडों दिलों पर करती है राज़
भोजपुरी सिनेमा की वो एक्ट्रेस जो करोडों दिलों पर करती है राज़
Share:

भोजपुरी सिनेमा की ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जिन्होंने अपनी सुंदरता व आकर्षक रंग-रूप और जादू से लाखों-करोडों लोगों के दिल पर राज़ किया है. आज हम आपको भोजपुरी इंडस्ट्री की ऐसी सुंदर औैर खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया कायल हैं. सबसे पहले हम बात करते है भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और बेहद खुबसुरत अभिनेत्री पाखी हेगड़े की.

पाखी हेगड़े बेहद खूबसूरत है वे लगभग भोजपुरी सिनेमा के सभी सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है. इनके साथ निरहूआ की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते हैें. इसके अलावा मोनालिसा भोजपुरी फिल्मों की हिट नायिका है. इन्होने पवन सिंह के साथ कई हिट फिल्में दी है. मोनालिसा हमेशा से अपनी एक्टिंग, डाइटिंग और ज़ीरो फिगर के लिए सुर्खियों में रहती है. मोनालिसा सुन्दर होने के साथ-साथ एक अच्छी अभिनेत्री भी है और अलग-अलग प्रकार की फ़िल्मों में काम करती है.

वहीं भोजपुरी सिनेमा की हॉट एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने भोजपुरी सिनेमा को काफी हिट फिल्में दी हैं. इनकी दिलकश अदायगी नें लाखों-करोडों लोगों के दिल पर राज़ किया. अभिनेत्री नगमा का जादू भी दर्शकों पर छाया रहता है. नगमा और रवि किशन की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के दर्शक काफी पसंद करते हैं. आगे इस लिस्ट में अभिनेत्री श्वेता तिवारी का नाम शामिल है जिन्होंने छोटे परदे के साथ-साथ भोजपुरी सिनेमा में भी अपना सिक्का जमाया है.

ये भी पढ़े

सुपरस्टार NTR की बायोपिक में होंगे बॉलीवुड के ये दो सितारे

Mohanlal Teaser : 'मोहनलाल' की जबरा फैन बनकर आई ये अभिनेत्री

बॉलीवुड की ये अभिनेत्री भोजपुरी में दिखाएगी अपना जलवा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -