हुस्न परी दिखी रानी चटर्जी, फैंस हुए पागल
हुस्न परी दिखी रानी चटर्जी, फैंस हुए पागल
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के लोकप्रिय स्टार रानी चटर्जी को कौन नही जानता है. रानी चटर्जी ने 300 से अधिक मूवी कर चुकी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी इन दिनों अपनी लेटेस्ट फोटो के कारण मंत्रणा में हैं. इस तस्वीरों में रानी चटर्जी बहुत प्यारी लग रही हैं. फोटो में वह लाइट पिंक कलर के लहंगे में दिखाई दे रही हैं, जिसे उन्होंने ग्रीन दुप्पटे के साथ कैरी किया हुआ है. तस्वीरों में रानी का स्लाइलिश अंदाज भी उनके फॉलोअर्स का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. वही, भोजपुरी ऐक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल में अपना ग्लैमरस फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ भी साझा की हैं. इन फोटो को शेयर करते हुए रानी ने इसे अपना पसंदीदा लुक बताया है.

सामंथा अक्किनेनी की 'यू टर्न' या नयनतारा की 'माया', जाने किसने किया कमाल

फोटो में ऐक्ट्रेस पिंक कलर के खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं, जो उनपर काफी फब रहा है.रानी के साथ-साथ उनके सोशल मीडिया फोलोअर्स को भी उनका यह अवतार काफी पसंद आ रहा है. रानी के इस लुक की तारीफ में सोशल मीडिया पर कॉमेंट की बाढ़ सी आई हुई है.

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में कीर्ति सुरेश की हुई धमाकेदार एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि रानी ने अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत 2003 में मनोज तिवारी के साथ फिल्म 'ससुरा बड़ा पैसावाला' से की थी. अब तक, वह लगभग सभी बड़े सितारों के साथ भोजपुरी सिनेमा में काम कर चुकी हैं.वर्कफ्रंट की बात करें तो, रानी चटर्जी जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'लेडी सिंघम' में से दर्शकों को एंटरटेन करने वाली हैं. इस फिल्म मे उनके हीरो के रोल में गौरव झा दिखाई देंगे और विलन बनें बॉलिवुड अभिनेता शक्ति कपूर.

23 अगस्त से सा रे गा मा पा तेलुगु सीजन 13 होगा शुरू, राहुल ने किया शो को ग्रेस

5 सितंबर को ऑनलाइन रिलीज होगी साउथ अभिनेता नानी की फिल्म 'वी'

प्रभास और श्रुति हासन के ग्रीन इंडिया चैलेंज को राणा दग्गुबाती ने किया स्वीकार, फोटो की शेयर

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -