प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में कीर्ति सुरेश की हुई धमाकेदार एंट्री
प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में कीर्ति सुरेश की हुई धमाकेदार एंट्री
Share:

साउथ अभिनेता प्रभास ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने आगामी मेगा-प्रोजेक्ट 'आदिपुरुष' के बारे में ऐलान किया है. एक्टर की यह फिल्म ओम राउत द्वारा डायरेक्ट और भूषण कुमार द्वारा निर्मित होगी. अपनी आगामी पौराणिक फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा, 'बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न.' तत्पश्चात उसी दिन फिल्म का मोशन पोस्टर भी मेकर्स ने जारी किया गया था. 

वही फिल्म को 3डी में शूट किया जाएगा, तथा यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम तथा कन्नड़ सहित 5 भाषाओं में रिलीज होगी. तत्पश्चात अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म में कथित रूप से नेशनल अवार्ड चैम्पियन एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को आदिपुरुष में प्रभास के साथ एक्टिंग करने के लिए कांटेक्ट किया गया है. वही कीर्ति सुरेश को सीता की भूमिका निभाने के लिए कांटेक्ट किया गया है. जबकि प्रभास को प्रभु श्री राम के रूप में देखा जाएगा. 

हालांकि 'आदिपुरुष' के निर्माताओं की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. फिल्म की शूटिंग 2021 में आरम्भ होगी, तथा 2022 में रिलीज होगी. प्रभास इस वक़्त बैक टू बैक बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. वह अपनी अपकमिंग पैन-इंडिया फिल्म 'राधे श्याम' में पूजा हेगड़े तथा 'प्रभास 21' में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे. दीपिका और प्रभास अभिनीत यह मूवी नाग अश्विन द्वारा डायरेक्ट होगी. वही इस बीच 'आदिपुरुष' में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए प्रभास ने कहा, 'हर किरदार तथा हर भूमिका अपनी चुनौतियों के साथ आता है, किन्तु इस प्रकार के किरदार को करना जबरदस्त जिम्मेदारी है. वही अब इस फिल्म को लेकर सभी बहुत उत्साहित है.

विजय सेतुपति की इस फिल्म ने किये 4 वर्ष पूरे

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में हुई बॉलीवुड के इस एक्टर की एंट्री

रश्मिका ने शेयर की अपनी वर्कआउट वाली वीडियो, फैंस को दे रही फिट रहने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -