गैंगस्टर बन 'लूलिया गर्ल' ने नारी शक्ति के बारे में बोली बड़ी बात

गैंगस्टर बन 'लूलिया गर्ल' ने नारी शक्ति के बारे में बोली बड़ी बात

भोजपुरी दुनिया में 'लूलिया गर्ल' के नाम से मशहूर अभिनेत्री निधि झा इन दिनों अपनी फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. निधि झा की यह फिल्म महिला सशक्तिकरण पर आधारित हैं इस फिल्म में निधि झा एक दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं यही नहीं बल्कि निधि इस फिल्म में कई एक्शन स्टंट भी करती नजर आएँगी.

सोशल मीडिया पर छायी 'गैंगस्टर दुल्हनियां'

इस फिल्म के निर्माता कुमार विवेक हैं तथा निर्देशक सौरभ सुमन हैं. फिल्म पिछले दिनों बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दें चुकी हैं, जिसमें निधि दुल्हन बन बेहद ही कातिलाना अंदाज़ में दिखाई दी. अब हाल ही में फिल्म को लेकर निधि ने कहा कि उन्हें इस फिल्म से सबसे ज्यादा उम्मीदें हैं क्योंकि इस तरह का किरदार उन्होंने पहले काफी नहीं निभाया और वह अपने इस किरदार को लेकर बेहद उत्साहित है.

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'गैंगस्टर दुल्हिनिया'

फिल्म में निधि झा के साथ भोजपुरी जगत के जाने माने अभिनेता गौरव झा मुख्य भूमिका में हैं. बता दें कि फिल्म के निर्देशक सौरभ सुमन ने अभिनेत्री निधि झा की तारीफ करते हुए कहा कि निधि ने फिल्म में शानदार अदाकारी की हैं और उनकी यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा में जमकर तहलका करने वाली हैं.

भोजपुरी गायक रितेश ने अटल बिहारी के लिए गाया दिल छू लेने वाला गाना

इस फिल्म के अलावा भी निधि झा जल्द ही फिल्म 'मंदिर वहीं बनायेंगे', 'मैं नागिन तू सपेरा', 'जुनून' जैसे फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं. निधि झा और गौरव झा की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती हैं और एक बार फिर यह जोड़ी अपनी इस फिल्म के जरिये बिहार और झारखण्ड के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही हैं.

चटपटी खबरें..

भोजपुरी गायक रितेश ने अटल बिहारी के लिए गाया दिल छू लेने वाला गाना

भोजपुरी फिल्म 'इंडियन विराज' का तड़कता-भड़कता टीज़र रिलीज़

सोशल मीडिया पर बरपाया 'डायन' का कहर

 

?