भोजपुरी गायक रितेश ने अटल बिहारी के लिए गाया दिल छू लेने वाला गाना

भोजपुरी गायक रितेश ने अटल बिहारी के लिए गाया दिल छू लेने वाला गाना

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने 16 अगस्त को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. अटल बिहारी जी के जाने से देशभर के साथ-साथ बॉलीवुड और भोजपुरी सिनेमा जगत के सेलेब्स भी दुखी हैं. सभी लोग अपने-अपने तरीके से उन्हें श्रद्धांजलि दें रहे हैं. कुछ लोग उनके लिए ट्वीट कर रहे हैं तो कुछ उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. इसी बीच भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और एक्टर रितेश पांडेय ने अपने ही अनोखे अंदाज़ में वाजपेयी जी को श्रद्धांजलि दी.

रितेश ने एक गीत के जरिए अटल जी को श्रद्धांजलि दी. ये गीत खुद रितेश ने ही गया है जिसे उन्होने लवली म्यूजिक वर्ल्ड के साथ मिलकर बनाया है. इस गीत के बोल है 'पूरा देश नमन करता है'. इस गीत को सुनकर आप भी भावुक हो जाएंगे. इस सांग में कई साडी इमोशनल कर देने वाली लाइन है. सोशल मीडिया पर इस समय ये सांग काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग इसे सुनना पसंद भी कर रहे हैं.

आपको बता दें अटल बिहारी वाजपेयी पिछले नौ महीने से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती थे. कल शाम 5 बजकर 5 मिनट पर उन्होंने अंतिम सास की. प्रधान मंत्री को रातभर उनके निवास स्थान पर रखा गया जिसके बाद सुबह उनके अंतिम दर्शन के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी थी.

भोजपुरी अपडेट...

भोजपुरी फिल्म 'इंडियन विराज' का तड़कता-भड़कता टीज़र रिलीज़

इस पंजाबी एक्ट्रेस की खूबसूरती के आगे सभी अभिनेत्रियां हैं फेल

'साहो' के एक्शन सीन में खर्च हुए 90 करोड़, बाहुबली से होगी कड़ी टक्कर

?