इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'गैंगस्टर दुल्हिनिया'
इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी 'गैंगस्टर दुल्हिनिया'
Share:

भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री निधि झा इन दिनों अपनी फिल्म 'गैंगस्टर दुल्हिनिया' को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि निधि इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटी हुई है और इसी सिलसिले में वह पटना गई हुई है. इस फिल्म में निधि बेहद ही ख़ास भूमिका में नजर आने वाली है.

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि कैसे निधि हाथ में बंदूक लिया बेहद ही कातिलाना अंदाज़ में नजर आ रही है। फिल्म में निधि झा के साथ मशहूर अभिनेता गौरव झा हैं इस फिल्म के निर्माता कुमार विवेक हैं और निर्देशक सौरभ सुमन हैं फिल्म के निर्देशक सौरभ सुमन का कहना हैं कि उनकी यह फिल्म नारी सशक्तिकरण पर आधारित है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली है

उन्होंने बताया कि गैंगस्टर दुल्हिनिया आज की कहानी को ध्यान में रखकर बनाई गई फ़िल्म है। खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग झारखण्ड की खूबसूरत वादियों में की गई है। फिल्म में निधि झा और गौरव झा के अलावा भी संजय पांडे, ग्लोरी मोहंता, कन्हैया लाल, कौशिक मिश्रा जैसे मशहूर कलाकार नजर आएंगे।

फिल्म 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दें रही है और इसे बिहार झारखंड के लगभग 50 सिनेमाघरो में रिलीज किया जा रहा है। बात दें कि भोजपुरी जगत में 'लूलिया गर्ल' के नाम से मशहूर अभिनेत्री निधि झा जल्द ही अभिनेता खेसारी लाल यादव के साथ नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़े

भोले बाबा बनकर धमाल मचाने आ रहा है यह भोजपुरी स्टार

'डायन' बनने के बाद भी कहर ढा रहा हैं मोनालिसा का हॉट अवतार

‘हिल व्यू विला’ में किरण आचार्य निभाएगी ये ख़ास भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -