मोनालिसा ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो
मोनालिसा ने शेयर किया स्टाइलिश फोटो
Share:

भोजपुरी सिनेमा जगत के साथ-साथ मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी धमाल मचती रहती है. अपने फैंस बीच दिलकश तस्वीरों के जरिए मोनालिसा राज करती हैं. ऐसी ही एक ग्लैमरस तस्वीर हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है. उनकी ये तस्वीर थ्रोबैक फोटोशूट की है, जिसमें वह काफी स्टाइलिश लग रही हैं. यह तस्वीर इंटरनेट पर छा गई हैं. फैंस उनके इस अवतार को बहुत पसंद कर रहे हैं.

सामंथा अक्किनेनी की 'यू टर्न' या नयनतारा की 'माया', जाने किसने किया कमाल

इंस्टाग्राम पर अपनी इस फोटो को साझा करते हुए उन्होनें लिखा,'क्योंकि हर तस्वीर एक कहानी बताती है....#photooftheday #photoshoot #love #posing.' तस्वीर में मोनालिसा को स्कर्ट और नी बूट्स के साथ एक ब्लैक वेब क्रॉप टॉप पहने हुए देखा जा सकता है. मोनालिसा ने अपने इस लुक को लाइट मेकअप और एक सिम्पल हेयर स्टाइल के साथ पूरा किया है.इसके अलावा मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इस फोटो के साथ उन्होंने,'#photography #couple #photoshoot #love aattitude #pose #me' जैसे हैशटैग दिए हैं.

प्रभास की फिल्म 'आदिपुरुष' में कीर्ति सुरेश की हुई धमाकेदार एंट्री

मोनालिसा ने कई भोजपुरी और हिंदी प्रोग्राम में काम किया है. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, कि बहुत समय में उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है. हिंदी सिनेमाजगत में भी मोनालिसा के चाहने वालों की लंबी लिस्ट है. मोनालिसा ने हिंदी सिनेमा में कई प्रोग्राम में काम किया है, जिसमें उनका डायन का रोल बहुत पंसद किया गया है. इस रोल को निभाने के बाद मोनालिसा के पास काम की भरमार लग गई है, क्योकि डायन के रोल में उनकी अदायगी धासू थी. 

23 अगस्त से सा रे गा मा पा तेलुगु सीजन 13 होगा शुरू, राहुल ने किया शो को ग्रेस

5 सितंबर को ऑनलाइन रिलीज होगी साउथ अभिनेता नानी की फिल्म 'वी'

प्रभास और श्रुति हासन के ग्रीन इंडिया चैलेंज को राणा दग्गुबाती ने किया स्वीकार, फोटो की शेयर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -