यूं ही नहीं 'हॉट केक' के नाम से मशहूर हैं अंजना सिंह
यूं ही नहीं 'हॉट केक' के नाम से मशहूर हैं अंजना सिंह
Share:

भोजपुरी जगत में 'हॉट केक' के नाम से मशहूर अभिनेत्री अंजना सिंह इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं. हाल ही में अंजना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अंजना अपनी बोल्ड अदाओं का जलवा दिखा रही हैं. अंजना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

ख़ास बात यह है कि उनकी हॉट एंड बोल्ड अदाओं के लिए ही उनका नाम हॉट केक पड़ा हुआ है. अंजना जल्द ही भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता रवि किशन के साथ फिल्म 'सनकी दरोगा' में आने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो चुका है जिसमें अंजना बेहद ही कातिलाना अंदाज में नजर आ रही हैं.

आगाज के लिए तैयार हुई सुपरस्टार उधारी बाबू की ‘मेरी बिटिया’

 

अंजना भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक ख़ास पहचान रखती हैं और वे अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी है. यही नहीं बल्कि उन्हें सबसे ज्यादा सुपरस्टार रवि किशन के साथ पसंद किया जाता है. अंजना ने रवि किशन के साथ कई फिल्मों में काम किया हैं और अब वह जल्द ही फिल्म सनकी दरोगा में भी उनके साथ अपनी हॉटनेस का जलवा दिखाने आ रही है.

सामने आया 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर

 

अंजना ने अपनी शानदार अदाकारी से भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं और वह अब तक भोजपुरी सिनेमा के हर दिग्गज सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है.

ये भी पढ़े

सामने आया 'सनकी दरोगा' का ट्रेलर

इस हॉट एक्ट्रेस के साथ पवन सिंह ने किया लिपलॉक

इस भोजपुरी सुपरस्टार ने दिखाई सलमान खान से बड़ी दरियादिली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -