आगाज के लिए तैयार हुई सुपरस्टार उधारी बाबू की ‘मेरी बिटिया’
आगाज के लिए तैयार हुई सुपरस्टार उधारी बाबू की ‘मेरी बिटिया’
Share:

अपने डांस के जरिये भोजपुरी जगत में एक अलग मुकाम हासिल कर चुके अभिनेता अंजनी सिंह उर्फ़ उधारी बाबू इन दिनों अपनी फिल्म ‘मेरी बिटिया’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में इस फिल्म को लेकर खबर आई है कि उधारी बाबू ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और फिल्म की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं. फिल्म में अभिनेता उधारी बाबू के साथ भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री प्रीति सिंह मुख्य भूमिका में हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग गुजरात के संजान बृन्दावन के स्टूडियो मे चल रही थी. ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में अभिनेता उधारी बाबू एक चॉकलेटी बॉय के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर उधारी बाबू का कहना है कि वह इस फिल्म से काफी उम्मीदे रखते हैं.

उन्होंने कहा कि यह फिल्‍म बेटीयों के महत्‍व और वर्तमान दौर में उनकी हर क्षेत्र में उड़ान को समर्पित है. गौरतलब है कि उधारी बाबू इस फिल्म से पहले और भी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वह अपनी बेहतरीन अदाकारी और लाजवाब डांस के जरिये बहुत ही कम समय में भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक ख़ास पहचान बना चुके हैं.

फिल्म ‘मेरी बिटिया’ के निर्देशक सुजीत वर्मा ने उधारी बाबू के अभिनय की काफी तारीफ की हैं. उन्होंने कहा कि उधारी बाबू ने फिल्‍म में बेहरतीन अदाकारी की है, जो उम्‍मीद से कहीं ज्‍यादा है. इस फिल्म में उधारी बाबू और प्रीति सिंह के अलावा यश कुमार ,अंजना सिंह, वर्षा तिवारी, अमित शुक्ला, अनूप अरोड़ा, बृजेश त्रिपाठी राधे कुमार जैसे भोजपुरी कलाकार दिखाई देने वाले हैं.

ये भी पढ़े

रिलीज से पहले 'काहे छिपवले बाड़ू चेहरा नकाब में' का बोलबाला

Video: इस फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए जिम में पसीना बहा रहे 'निरहुआ'

'राजा जानी' की दस्तक में देरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -