'लिपलॉक सीन' वाला निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल

'लिपलॉक सीन' वाला निरहुआ और आम्रपाली का वीडियो हुआ वायरल

आजमगढ़ से चुनाव हार भोजपुरी सुपरस्‍टार निरहुआ हाल ही मे गए हैं लेकिन यूट्यूब पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह भोजपुरी क्‍वीन आम्रपाली दुबे संग किसिंग सीन देते नजर आ रहे हैं. आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी की नंबर वन मानी जाती है. दोनों सितारे लिपलॉक करते नजर वीडियो में आ रहे हैं.

'अरविन्द अकेला कल्लू' ने बीजेपी की जीत पर बनाया दमदार गाना, इतने मिले व्यु 

आम्रपाली दुबे की हॉट अदाओं के आगे निरहुआ के होश उड़ते नजर इस रोमांटिक भोजपुरी गाने में आ रहे हैं. वीडियो में दोनों सितारों की लुक काफी दिलकश नजर आ रहा है. इस वीडियो को यूट्यूब पर लगभग 2 करोड़ बार देखा जा चुका है. इससे पहले आम्रपाली दुबे का बैली डांस वायरल हुआ था. इस बैली डांस वीड‍ियो को यूट्यूब भी एक करोड़ 21 लाख से ज्‍यादा बार देखा गया था. यह गाना आम्रपाली की फ‍िल्‍म लव के ल‍िए कुछ भी करेगा का था जोकि इस साल जून में र‍िलीज हुआ था. इस गाने में उनके साथ भोजपुरी स्‍टार राजू स‍िंह माही भी नजर आए थे. इस गाने को इंदु सोमाली और अनुज तिवारी ने आवाज दी है. आम्रपाली दुबे भोजपुरी स‍िनेमा का जाना माना नाम हैं और उनके गाने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाते हैं. उनके ल‍िए फैंस की दीवानगी ठीक वैसे है जैसे अदाकारा के ल‍िए किसी बॉलीवुड की तरह होती है. 

खेसारीलाल और काजल राघवानी का नया वीडियो हुआ वायरल

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली आम्रपाली दुबे मूल रूप से हैं. आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढ़ाई की है. 2014 में, उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में दिनेश लाल यादव के खिलाफ निरहुआ रिक्शावाला में लीड भूमिका निभाई. उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई और इसके बाद ज़ीटीवी पर सातवें और मायका में अभिनय किया. मेरा नाम करेगी रोशन में आम्रपाली नजर आई थी.

आज से 'दिलवर' बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में मचा रही गर्दा

निरहुआ का चला जादू, फिर भी मिली करारी हार

'पवन सिंह' का ये गाना इंटरनेट पर छाया