फिल्म निर्माता के 8 लाख रूपए लेकर भागी आम्रपाली दुबे, कहा- डर्टी गर्ल
फिल्म निर्माता के 8 लाख रूपए लेकर भागी आम्रपाली दुबे, कहा- डर्टी गर्ल
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे अक्सर ही अपनी हिट फिल्मे और म्यूजिक वीडियोस के कारण सुर्खियों में बनी रहती है. आम्रपाली अपनी हॉट तस्वीरों के कारण भी फैंस के दिलों में बसी हुई हैं. लेकिन हाल ही में आम्रपाली विवादों के घेरे में फंसती हुई नजर आ रही है. आम्रपाली पर हाल ही में एक फिल्म निर्माता ने कई आरोप लगाकर उन्हें बेइज़्ज़त किया है. फिल्म निर्माता दिलीप जायसवाल फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा है जिसमे उन्होंने आम्रपाली पर धोखधड़ी का आरोप लगाया है.

जी हाँ... गुरुवार को ही दिलीप जायसवाल ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट किया है जिसमे उन्होंने लिखा कि, आम्रपाली की वजह से उन्हें 8 लाख रूपए का नुकसान हुआ है. उन्हें इस बात का अफ़सोस है कि पांच फिल्मे बनाने के बाद पहली बार उनका किसी ऐसे कलाकार से सामना हुआ है जिसने पैसा पूरा लिया लेकिन शूटिंग नहीं की. आम्रपाली ने एक दिन के शूट का 1 लाख 50 हजार तय किया था. उन्होंने पेमेंट को आधा नकद और आधा चेक के साथ लेने की डील की थी. इसके बाद उन्होंने आधा पेमेंट भी ले लिया लेकिन जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तो आम्रपाली अपने वायदे से मुकर गई और वो कॅश के बदले में चेक से पेमेंट लेने की डिमांड करने लगी. आम्रपाली अब आधे पैसे लेकर शूटिंग छोड़कर चली गई और उनका 8 लाख रूपए का नुकसान हो गया.

दिलीप ने आगे ये भी लिखा कि, उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है. दिलीप ने अपने पोस्ट के जरिए सभी को आम्रपाली से दूर रहने की चेतावनी भी दी. इतना ही नहीं उन्होंने तो आम्रपाली को गंदे लोगों की लिस्ट में भी शामिल कर दिया. हालाँकि अब तक निर्माता के पोस्ट पर आम्रपाली की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. आपको बता दें आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की मशहूर और हॉट एक्ट्रेस में शुमार है. उनकी लगभग हर फिल्म ही हिट साबित होती है. इसके साथ ही आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस भी है.

अब भोजपुरी सिनेमा में आग लगाने को तैयार हैं ये हॉट एक्ट्रेस

बिकिनी में पूल साइड बेहद ही हॉट पोज़ देती नजर आई आम्रपाली दुबे

इमरान हाश्मी के साथ डेब्यू फिल्म में रोमांस करेगी साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -