पूल साइड बेहद ही पोज़ देती नजर आई आम्रपाली दुबे
पूल साइड बेहद ही पोज़ देती नजर आई आम्रपाली दुबे
Share:

भोजपुरी फिल्मों की सफल और हॉट एक्ट्रेस में शुमार आम्रपाली दुबे वैसे तो अपनी हर फिल्म या गाने में हॉटनेस के जलवे बिखेरती ही है लेकिन हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर आप भी उनके कायल हो जाएंगे. जी हाँ... आम्रपाली ने अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर रिलैक्स मोड़ अपनाया है. उन्होंने हाल ही में पूल साइड की तस्वीरें शेयर की है.

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते है आम्रपाली पूल साइड नजर आ रही है. उन्होंने ब्लू कलर की बिकिनी पर ब्लैक जैकेट पहना हुआ है. इसके साथ आम्रपाली ने कुछ तस्वीरों में चश्मा भी लगाया है. इस लुक में आम्रपाली हॉट और बेहद खूबसूरत भी लग रही है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है.

 

आम्रपाली की सभी तस्वीरें बेहद खूबसूरत है. फैंस आम्रपाली के इस लुक को खूब पसंद कर रहे है इसके साथ ही ये सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा वायरल हो रही है. आम्रपाली को भोजपुरी फिल्मों की सबसे चर्चित एक्ट्रेस कहा जाता है. आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस भी है. इंस्टाग्राम पर ही उनके लाखो फॉलोवर्स है.

 

आम्रपाली को यूट्यूब क्‍वीन भी कहा जाता है क्योकि हर दिन उनके कोई ना कोई डांस वीडियो तो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते है. इसके साथ ही आम्रपाली की हर फिल्म हिट साबित होती है. आम्रपाली फिल्मों से पहले कई टीवी शोज़ में भी आ चुकी है.

इमरान हाश्मी के साथ डेब्यू फिल्म में रोमांस करेगी साउथ की ये हॉट एक्ट्रेस

पहली बार आयोजित किया गया उत्तराखण्ड फिल्म अवॉर्ड 2018

नवजोत सिंह की गोली मारकर की हत्या, मैदान में पड़ी मिली लाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -