8 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया आम्रपाली दुबे का यह डांस वीडियो
8 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया आम्रपाली दुबे का यह डांस वीडियो
Share:

भोजपुरी जगत में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाली आम्रपाली दुबे की हॉटनेस के लाखो दीवाने हैं. आम्रपली ने बहुत सी ऐसी फ़िल्में दी हैं जो हिट और सुपरहिट रहीं हैं. आम्रपली का डांस भी लोगों को खूब पसंद हैं और उनके डांस को यूट्यूब पर लाखो नहीं बल्कि करोड़ो की तादाद में व्यूज मिलते हैं. आम्रपाली को यूट्यूब क्वीन भी कहा जाता है. आम्रपली ने फिल्मों के साथ ही डांस में भी अपने जलवे दिखाएं हैं. इन दिनों उनका एक गाना इंटरनेट पर काफी धमाल मचा रहा है और अब तक उस गाने को 8 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. आपको बता दें कि उस गाने के बोल हैं 'आम्रपाली तोहरे खातिर'.

 

इस गाने पर आम्रपाली को बैले डांस करते हुए देखा जा रहा है जो बहुत ही शानदार नजर आ रहा है. आपको बता दें कि आम्रपाली एक बहुत ही हॉट अभिनेत्री हैं और जल्द ही उनकी फिल्म 'लव के लिए कुछ भी करेगा' आने वाली है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए वह इन दिनों काफी मेहनत कर रहीं हैं. आम्रपली के साथ इस फिल्म में विशाल सिंह, माही खान, नीलू सिंह, सूर्या शर्मा, स्नेहा मिश्रा भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के बाद आप उन्हें फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ में भी देखेंगे, जिसकी शूटिंग में वह इन दिनों लंदन में समय बिता रहीं हैं. इस फिल्म में उनके साथ दिनेश लाल यादव हैं.

 

आम्रपली इन दो फिल्मों के बाद लगातार 5 और फिल्मों में नजर आएंगी, जिन्हे उन्होंने साइन कर लिया है. आम्रपाली एक फिल्म के लिए 7 से लेकर 9 लाख रुपए चार्ज करती हैं और उनकी फिल्म की कमाई भी काफी अच्छी होती है. फिलहाल आप देखिए आम्रपाली का यह गाना, जो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है.

ये भी पढ़े.. 

Video: लंदन की ठंड में उड़े आम्रपाली के होश, कर बैठी ऐसा काम

Video: स्टेज शो के दौरान इस बच्चे ने किया पवन सिंह को हैरान

Video: पवन सिंह के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -