Video: स्टेज शो के दौरान इस बच्चे ने किया पवन सिंह को हैरान
Video: स्टेज शो के दौरान इस बच्चे ने किया पवन सिंह को हैरान
Share:

भोजपुरी जगत में सबसे पॉपुलर हुए पवन सिंह अब खेसारी लाल यादव की तरह ही आए दिन स्टेज शो करने लगे हैं. आए दिन आजकल पवन को स्टेज शो के दौरान देखा जा रहा है. इन दिनों उनके स्टेज शो के वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और उन्हें काफी पंसद भी किया जा रहा है. इन दिनों जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे एक छोटा सा बच्चा पवन सिंह को टक्कर दे रहा है. दरअसल वह बच्चा पवन सिंह के बहुत ही पॉपुलर सांग 'रात दिया बूझाके' पर डांस मूव्स करते हुए नजर आया है जो बहुत ही शानदार है. पवन सिंह उस बच्चे का डांस देखकर बहुत खुश हुए और उन्होंने उससे पूछा कि वह बड़ा होकर क्या बनना चाहता है..?

उनके इस सवाल पर बच्चे ने कहा कि वह उन्ही की तरह बनना चाहता है. बच्चे के इस जवाब से पवन काफी खुश हुए और उन्होंने बच्चे के साथ डांस भी किया. आपको पता हो कि जल्द ही पवन फिल्म 'शेर सिंह' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है. इस फिल्म में पवन के साथ आम्रपाली दुबे हैं जो बहुत ही सेक्सी और बोल्ड एक्ट्रेस हैं.

 

आम्रपाली और पवन की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों की जोड़ी अब लोगों की फेवरेट जोड़ी भी बन चुकी हैं. पवन और आम्रपाली को आप सभी ने गाने 'रात दिया बुता के' में देखा होगा जो बहुत ही शानदार रहा था. फिलहाल आप देखिए पवन का स्टेज शो का वीडियो.

फेसबुक लाइव पर इमोशनल होकर अभिनेत्री ने किया यह खुलासा

इस फिल्म में नजर आएगा पवन और आम्रपाली का अलग लेवल वाला रोमांस

आम्रपाली ने दी फिल्म 'बॉर्डर' के को-स्टार्स को इस बात की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -