Video: पवन सिंह के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल
Video: पवन सिंह के नए गाने ने आते ही मचाया धमाल
Share:

भोजपुरी स्टार पवन सिंह की अपकमिंग फिल्म 'वांटेड' का गाना 'बिन बियाहे राजा जी' हाल ही में रिलीज कर दिया गया है. गाने के रिलीज होते ही इंटरनेट पर तहलका मच गया है और सभी गाने को पसंद कर रहे हैं. गाने के आते ही लोग जमकर गाने की तारीफों में जुट गए हैं और लगातार गाने की तारीफ़ कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस गाने में पवन के साथ भोजपुरी जगत की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री नजर आ रहीं हैं. पवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शेर सिंह' की शूटिंग में व्यस्त है और इस फिल्म में पवन के साथ भोजपुरी जगत की रानी कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपली दुबे हैं.

 

दोनों इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए बैंकॉक और पटाया गए हुए हैं. पवन और आम्रपाली ने कई हिट फिल्मों में काम किया है और दोनों के रोमांस और जोड़ी को दर्शकों द्वारा भी खूब पसंद किया जाता है. कहा जा रहा है कि इन दिनों दोनों की केमेस्ट्री रियल लाइफ में भी काफी अच्छी चल रही हैं. पवन और आम्रपली दोनों ही इंडस्ट्री के बहुत ही पॉपुलर सितारें हैं और दोनों मिलकर इंडस्ट्री में अक्सर ही धमाल मचाते हैं और इस बार भी दोनों से यहीं उम्मीद है.

 

आप सभी ने पवन और आम्रपाली को गाने 'रात दिया बुता के' में भी देखा होगा. इस गाने में दोनों की केमेस्ट्री काफी लाजवाब रही थी और दोनों ने दमदार अभिनय भी किया था. अब सभी को दोनों की अपकमिंग फिल्म 'शेर सिंह' का इंतज़ार है.

'शूर्पणखा' बनेगी बॉलीवुड की 'क्वीन'

रिलीज से पहले ही लोगों के दिल को रास आया 'जवनिया उहू आहु उहू आहु करता पिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -