Video: लंदन की ठंड में उड़े आम्रपाली के होश, कर बैठी ऐसा काम
Share:

भोजपुरी जगत की क्वीन कही जाने वाली आम्रपाली दुबे काफी हॉट और सेक्सी अभिनेत्री हैं. आम्रपाली को आप सभी ने कई हिट और सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में देखा होगा. इन दिनों आम्रपली अपने को-स्टार दिनेश लाल यादव के साथ लंदन में शूटिंग कर रहीं हैं. जी हाँ, जल्द ही इन दोनों की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ आने वाली है. इस फिल्म में इन दोनों की केमेस्ट्री काफी लाजवाब होने वाली है. आपको बता दें कि इन दिनों लंदन में ठंड का आलम काफी गंभीर है. लंदन में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है, और इस ठंड में आम्रपाली का हाल कुछ ठीक नहीं है.

आम्रपली ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो लंदन की ठंड का है वहां की ठंड इस समय हाल बेहाल कर देने वाली है. आम्रपली को इस ठंड में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. एक सीन के दौरान तो उन्हें इतनी ठंड लगने लगी कि सीन को कट बोलना पड़ा और कट बोलते ही आम्रपाली ठंड से कांपती नजर आईं. ठंड काफी ज्यादा होने से शूटिंग में आम्रपली की हालत काफी खराब रही और वह हर समय केवल कंपकंपाती रहीं.

फिल्म की बात की जाए तो वह पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है और फिल्म में निरहुआ, आम्रपाली और मनोज टाइगर जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर इस समय काफी धमाल मचा रहा है और ट्रेलर में आम्रपली के लटके-झटके काफी कमाल के है. आम्रपली और निरहुआ की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद हैं और दोनों की केमेस्ट्री लोगों को हर फिल्म में पसंद आती है.

आम्रपाली के नए वीडियो ने भोजपुरी जगत में किया धमाल

Video : पानी में आग लगाने के बाद रोमांटिक हुईं गार्गी पंडित

आम्रपाली दुबे की लेटेस्ट तस्वीरें उड़ा देंगी आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -