अक्षरा सिंह के इस वीडियो ने फैंस को किया घायल, जानिए क्या है खास?
अक्षरा सिंह के इस वीडियो ने फैंस को किया घायल, जानिए क्या है खास?
Share:

भोजपुरी कि मशहूर अभिनेत्री और सिंगर अक्षरा सिंह के प्रशंसकों की लिस्ट काफी लंबी है। अक्षरा अपनी जबरदस्त अदाओं से अक्सर प्रशंसकों के दिलों को जीत लेती हैं। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। प्रशंसक अक्षरा के सोशल मीडिया पोस्ट की बहुत प्रतीक्षा भी करते हैं। वह कभी अपनी सुन्दर फोटोज साझा करती हैं तो कभी मजेदार वीडियो पोस्ट करती हैं। प्रशंसकों को अक्षरा का यह अंदाज काफी पसंद आता है। अक्षरा ने हाल ही में एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनको देखकर प्रशंसक घायल होने वाले हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह ने अपने अब तक के करियर में भोजपुरी की एक से एक बेहतरीन फिल्म में काम किया है। इतना ही नहीं अभिनेत्री ने हर एक बड़े हीरो के साथ ही काम किया है। ऐसे में अब अभिनेत्री का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट छाया हुआ है। भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक बूमररैंग बनाया है। इस छोटे से वीडियो में अक्षरा ने प्रिंटिड ड्रेस पहनी हुई है तथा वह अपने बालों को हाथों से स्टाइल देती दिखाई दे रही हैं। किन्तु विशेष बात ये है कि अभिनेत्री वीडियो में आंख मारती दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री का ये अंदाज प्रशंसकों को दीवाना करने वाला है।

वही अक्षरा अब अपनी आंखों से प्रशंसकों को दीवाना कर रही हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए अक्षरा ने लिखा है कि जिस प्रकार से उसकी आँखें बोलती हैं आई लव यू। अभिनेत्री के इस वीडियो को प्रशंसक बहुत अधिक पसंद कर रहे हैं। अभिनेत्री के इस वीडियो पर प्रशंसक तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं। अक्षरा ने एक डायलॉग की लिप सिंक की है। इसमें कोई बोलता है कि मैडम आप बिहारी हैं? तो अक्षरा बोलती हैं नहीं। 

पहली ही फिल्म के हीरो से रश्मिका मंदाना ने कर ली थी सगाई, फिर ऐसे मिला नेशनल क्रश का टाइटल

अंग्रेजी गाने पर जमकर नाची सपना चौधरी, वीडियो देखकर रह गया हर कोई दंग

सुपरस्टार महेश बाबू ने संदीप रेड्डी वांगा से मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -