अंग्रेजी गाने पर जमकर नाची सपना चौधरी, वीडियो देखकर रह गया हर कोई दंग
अंग्रेजी गाने पर जमकर नाची सपना चौधरी, वीडियो देखकर रह गया हर कोई दंग
Share:

मशहूर हरियाणवीं गायिका सपना चौधरी अपने डांस के साथ सांग्स के लिए जानी जाती हैं। अब वह केवल हरियाणवीं जगत तक सीमित नहीं रह गई हैं बल्कि बॉलीवुड, भोजपुरी तथा पंजाबी जगत में भी अपना कदम जमा रही हैं। सपना चौधरी के डांस परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल हो जाते हैं। इस बार सपना ने किसी हिंदी सांग पर नहीं बल्कि इंग्लिश सांग पर स्टेज पर ठुमके लगाए हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

वही सपना ने अपने स्टेज परफॉर्मेंस का वीडियो साझा करते हुए लिखा- स्टेज…थैंकयू मेरा परिवार आप लोग है जो मुझे इतना प्यार करते है। मैं आप लोगों को कितना भी थैंक यू बोलू कम है बहुत कम… इस वीडियो को 1 लाख से अधिक फैंस देख चुके हैं। वीडियो में सपना ब्लैक कलर का सूट पहनकर जस्टिन बीबर के सांग लेट मी लव यू सांग पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। सपना ने अपने डांस वीडियो को जोड़कर एक वीडियो बनाया है। जिसमें उन्होंने जस्टिन बीबर का सांग लगाया है। सपना के प्रशंसकों को उनका यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है।

हाल ही में सपना चौधरी ने मिल्की सांग पर डांस करते हुए वीडियो साझा किया था। वीडियो में वह जलवे बिखेरते हुए दिखाई दे रही थीं। मिल्की सांग को हरियाणा के लोकप्रिय गायक विश्वजीत चौधरी ने गया है। सपना का ये सांग 24 फरवरी को रिलीज हुआ था। सपना के बीते सभी सांग्स की भांति उनके प्रशंसक इस सांग को भी बहुत प्यार दे रहे हैं। जहां यूट्यूब पर इस सांग को अब तक लाखों व्यू प्राप्त हो चुके हैं। सपना के प्रशंसक आरम्भ से ही उनके बहुत करीब रहे हैं। जहां अब सोशल मीडिया की सहायता से सपना भी उनके बहुत नजदीक आ गई हैं। 

सुपरस्टार महेश बाबू ने संदीप रेड्डी वांगा से मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नजर

'लाल सिंह चड्ढा' में विजय सेतुपति की जगह ये मशहूर साउथ सुपरस्टार आएगा नजर, मचेगा जबरदस्त धमाल

क्या सुलझ गया है अजय देवगन और एसएस राजामौली के बीच का झगड़ा? जानिए सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -