सुपरस्टार महेश बाबू ने संदीप रेड्डी वांगा से मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नजर
सुपरस्टार महेश बाबू ने संदीप रेड्डी वांगा से मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नजर
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के जाने माने मशहूर अभिनेता महेश बाबू काफी समय से अर्जुन रेड्डी, कबीर सिंह फेम डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा संग काम करने की इच्छा व्यक्त कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म अर्जुन रेड्डी के लिए पहले दक्षिण भारतीय अभिनेता महेश बाबू को ही अप्रोच किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने रणबीर कपूर को फिल्म एनिमल में साइन करने के समय भी पहले महेश बाबू को ही अप्रोच किया था। 

वही इन दोनों ही मूवीज की स्टोरी साउथ अभिनेता महेश बाबू को बहुत पसंद आई थी। वो इन्हें करने के लिए इच्छुक भी थे। इसके बाद भी वो इन फिल्मों के लिए हां नहीं बोल सके। इसका कारण ये रहा कि महेश बाबू को लगा ये दोनों ही कहानियां बहुत डार्क हैं। उनके प्रशंसकों को शायद उनका ये अंदाज पसंद न आए। फिर महेश बाबू को लगा कि ये उनकी इमेज के बहुत विपरीत हैं। इसीलिए चाहकर भी महेश बाबू डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम नहीं कर पाए थे।

वही अब किस्मत से एक बार फिर महेश बाबू तथा संदीप रेड्डी वांगा की जोड़ी बनने की संभावना नजर आ रही हैं। रिपोर्ट्स हैं कि महेश बाबू डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ एक ऐड में काम करने वाले हैं। ये पहली बार होगा जब महेश बाबू संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में काम करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इस ऐड के लिए जब महेश बाबू को अप्रोच किया गया था तो जैसे ही उन्हें विज्ञापन के डायरेक्टर का नाम पता तुरंत ही उन्होंने इस ऐड के लिए हां कह डाली। ये किस ब्रांड के लिए विज्ञापन होने वाला है। इस बारे में अधिक खबर सामने नहीं आ पाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो अभी ये बातें बहुत शुरुआती स्तर पर हैं। 

'लाल सिंह चड्ढा' में विजय सेतुपति की जगह ये मशहूर साउथ सुपरस्टार आएगा नजर, मचेगा जबरदस्त धमाल

क्या सुलझ गया है अजय देवगन और एसएस राजामौली के बीच का झगड़ा? जानिए सच

सपना चौधरी का नया गाना हुआ रिलीज, देसी अंदाज में आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -