पहली ही फिल्म के हीरो से रश्मिका मंदाना ने कर ली थी सगाई, फिर ऐसे मिला नेशनल क्रश का टाइटल
पहली ही फिल्म के हीरो से रश्मिका मंदाना ने कर ली थी सगाई, फिर ऐसे मिला नेशनल क्रश का टाइटल
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की मशहूर अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इस समय बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं। उन्होंने अपनी डेब्यू मूवी मिशन मजनू की शूटिंग आरम्भ कर दी है। इस मूवी में रश्मिका सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देने वाली हैं। रश्मिका को बेहद ही कम आयु में दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में पहचान हासिल हो गई थी। वह डियर कॉमरेड, गीता गोविंदम, किराक पार्थी तथा भीष्म जैसी कई जबरदस्त फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उनके काम की हमेशा प्रशंसा होती है। 

आपको बता दे कि वर्ष 2017 में रश्मिका ने अपनी मूवी किराक पार्टी के अभिनेता रक्षित शेट्टी से सगाई कर ली थी। पहली फिल्म के चलते ही रश्मिका को प्यार हो गया था तथा उन्होंने रक्षित के साथ ही जिदंगी गुजारने का निर्णय ले लिया था। लेकिन कुछ वक़्त पश्चात् दोनों की बात नहीं बन पाई तथा दोनों ने 14 माह पश्चात अलग होने का फैसला लिया तथा सगाई तोड़कर दोनों अपने-अपने मार्ग निकल गए। पहली फिल्म के पश्चात् ही रश्मिका ने प्रशंसकों के दिलों में अपनी एक विशेष स्थान बना लिया था। उनकी मूवी किराक पार्टी के पश्चात् उन्हें कर्नाटक क्रश का टाइटल हासिल हुआ था। रश्मिका ने कहा था कि उन्हें ये टाइटल फैंस ने दिया है जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं। उनके प्यार के लिए मुझे अब और फिल्में करनी होंगी।

रश्मिका का फिल्मी करियर कुछ अधिक बड़ा नहीं है। उन्होंने कई जबरदस्त फिल्में दी हैं। रश्मिका ने अपने करियर का आरम्भ कॉलेज के दिनों से ही कर दिया था। उन्होंने कॉलेज के वक़्त से ही मॉडलिंग करना आरम्भ कर दिया था। उन्होंने कई ब्रांड एंडोर्स किए इतना ही नहीं वर्ष 2014 में क्लीन एंड क्लियर टाइम फ्रेश फेस ऑफ इंडिया का टाइटल अपने नाम किया था। ये ही उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट था। यहीं से उनकी किस्मत चमकी थी।

बिग बॉस-15 में नजर आएंगे 10 सेलिब्रिटी कपल्‍स और 5 कॉमनर्स!

अंग्रेजी गाने पर जमकर नाची सपना चौधरी, वीडियो देखकर रह गया हर कोई दंग

सुपरस्टार महेश बाबू ने संदीप रेड्डी वांगा से मिलाया हाथ, इस फिल्म में आएंगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -