कोरोना वायरस : मुख्‍यमंत्री राहत कोष में अक्षरा सिंह ने दान की बड़ी रकम

दुनियाभर में कोरोना वायरस का लेकर लड़ाई जारी है. भारत में अभी 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है. ऐसे में फिल्‍म इंडस्‍ट्री से जुड़े लोग भी मदद लेकर सामने आ रहे हैं. इसी में आज एक नाम भोजपुरी ऐक्ट्रेस अक्षरा सिंह का जुड गया है, जिन्‍होंने शुक्रवार मुख्‍यमत्री राहत कोष में 1 लाख का चेक दिया है. उन्‍होंने इस चेक की तस्‍वीर भी शेयर की है.

कोरोना वायरस के खौफ के बीच इस सिंगर ने बनाया नया गाना 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दान करने वाली भोजपुरी की पहली ऐक्ट्रेसअक्षरा सिंह ने कहा कि Covid-19 महामारी ने कई जिंदगियों को रोक कर रख दिया है. इस मुश्किल दौर में मैं बिहार के लोगों के लिए एक लाख रुपये डोनेट कर रही हूं. मेरी ओर से यह एक छोटी मदद है. बता दें कि अक्षरा सिंह कोरोना महामारी में भोजपुरी इंडस्‍ट्री से मदद को आगे आने वाली पहली ऐक्ट्रेस बन गई हैं. अब तक इस इंडस्‍ट्री से किसी भी ने कोई मदद नहीं की है.

राम चरण की मूवी का फर्स्ट लुक हुआ जारी

अपने बयान में आगे अक्षरा सिंह ने कहा कि बिहार में हालांकि अभी मामले कम हैं, लेकिन सरकार पूरी तरह से सजग है. मैं भी अपने लोगों के लिए कुछ करना चाहती हूं, इसलिए मैं अपनी ओर से छोटी सी मदद भेज रही हूं. मैं आशा करती हूं कि हम मिलकर लड़ेंगे और इस महामारी को जल्द ही खत्म कर देंगे. अक्षरा सिंह ने कहा कि घर में रहना और साफ सफाई रखना ही हमारे लिए विकल्‍प है. इसलिए सरकार के निर्देशों का पालन करें. हम कोरोना को हराने में जरूर कामयाब होंगे.

क्वारैंटाइन में किताबें पड़ कर अपना वक्त गुजार रहे हैं ये अभिनेता

सत्यराज की अगली मूवी के लिए एक नया टाइटल 

NTR इन साउथ एक्टर्स की जोड़ी से हुए परेशान 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -