कोरोना वायरस के खौफ के बीच इस सिंगर ने बनाया नया गाना 
कोरोना वायरस के खौफ के बीच इस सिंगर ने बनाया नया गाना 
Share:

टॉलीवुड के जाने माने गीतकार वैरामुथु को आज के स्वंय में कौन नहीं जानता है वह हमेशा ही अपने गानों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं हाल ही में उन्होंने कोरोना की महामारी को देखते हुए , एक नया गाना लिखा है. जंहा वह इस गाने के चलते सुर्ख़ियों में नज़र आ रहे है .

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूरा भारत और दुनिया के कई अन्य हिस्सों में घातक कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन है, जिसने 5 लाख से अधिक लोगों को प्रभावित किया है और बीस हजार से अधिक लोगों की मृत्यु हुई है. वयोवृद्ध गीतकार वैरामुथु ने अपने लंबे समय के दोस्त एसपी बालासुब्रमण्यम द्वारा गाया गया एक नया कोरोनोवायरस गीत पेश किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

इस गीत में ऐसे बोल शामिल हैं जो कहते हैं कि कोरोनावायरस उर्फ COVID 19 परमाणु से छोटा है, लेकिन परमाणु बम की तुलना में अधिक विनाशकारी है और चुपचाप प्रवेश करता है और बिना किसी लड़ाई के मारता है. नेटिज़ेंस इस लॉकडाउन के दौरान स्व-संगरोध में दोनों के साथ कोरोनोवायरस जागरूकता गीत के लिए एक साथ आने वाले दिग्गज एसपीबी और वैरामुथु की सराहना कर रहे हैं. तमिल में गीत और गीत का वीडियो नीचे दिया हुआ है.

A.R रेहमान ने अपने फैंस को दी बुरी खबर

कोरोना पीड़ितों को पवन कल्याण देंगे 2 करोड़

साउथ फिल्मों से डेब्यू कर अनु एम्मानुएल बनी एक खूबसरत कलाकार 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -