NTR इन साउथ एक्टर्स की जोड़ी से हुए परेशान 
NTR इन साउथ एक्टर्स की जोड़ी से हुए परेशान 
Share:

दोस्तों वैसे तो आप सभी राम चरण को तो जानते ही होंगे. वह हमेशा ही एपीआई फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं राम चरण के जन्मदिन के अवसर पर कल यानी (शुक्रवार) सुबह 10 बजे 'राम के लिए भीम' नामक एक विशेष वीडियो का अनावरण किया जाना था. यह मेगा हीरो को एनटीआर के उपहार के रूप में विज्ञापित किया गया है. वादा के अनुसार वीडियो सुबह 10 बजे जारी नहीं हुआ. क्या लगता है, नंदामुरी नायक ने अपने निर्देशक एसएस राजामौली पर दोष लगाया है. यहां तक कि उन्होंने 'बाहुबली' के निर्माता की कुटिलता का मजाक उड़ाते हुए सब कुछ देरी से किया!

रिपोर्ट्स के अनुसार "क्षमा करें भाई, राम चरण. मैंने आपकी राय के लिए कल रात जक्कन्ना (एसएस राजामौली) को अपना उपहार भेजा. राजामौली होने के नाते, आप जानते हैं कि यह कैसे होता है. छोटी देरी," एनटीआर ने ट्विटर पर लिखा. मानो राजामौली को चिढ़ाने के लिए, राम चरण ने चुटकी ली, "क्या !! आपने उसे HIM भेजा था !! ?? क्या आज मुझे मिलेगा ??"

जानकारी के लिए हम बता दें कि हालांकि प्रशंसकों को यकीन है कि यह सब स्क्रिप्टेड है और सहज नहीं है, लेकिन दो नायकों को देखकर उनके कपूर को धोखा देने और राजामौली के पैरों को खींचने में बहुत खुशी महसूस होती है. क्या यह नहीं है?

राम चरण ने अपने  पिता संग मनाया जन्मदिन

साउथ जगत में छाया शोक नहीं रहे महान एक्टर Sethuraman

A.R रेहमान ने अपने फैंस को दी बुरी खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -