राम चरण की मूवी का फर्स्ट लुक हुआ जारी
राम चरण की मूवी का फर्स्ट लुक हुआ जारी
Share:

राम चरण का 'RRR' का फर्स्ट लुक वीडियो आपको हैरान कर देगा. कुछ भी कम नहीं. NTR के कोमाराम भीम द्वारा दिए गए एक चरित्र परिचय के रूप में जारी, 70-सेकंड का वीडियो अल्लूरी सीतारामाराजू (चारण) को अदम्य, निडर और सुपर-मानव सेनानी के रूप में चित्रित करता है. जंहा इस वीडियो में एक्टर का धमाकेदार रूप देखने को मिलेगा. हालांकि 1920 के दशक में स्थापित एक पीरियड फिल्म के लिए हेयरस्टाइल और किकिंग बहुत आधुनिक हैं, उनकी काया, तीव्रता, शानदार शॉट्स (केके सेंथिल कुमार), रेखाएं (साई माधव बूरा), स्थान, संपादन आदि. राम चरण सुपर मानव अल्लुरी को एनटीआर भीम से शानदार परिचय मिलता है! NTR की पावर-पैक, नेचुरेटेड आवाज केक पर आइसिंग है.

अभिनेता ने केवल तेलुगु में बल्कि हिंदी, तमिल और कन्नड़ में भी अपने लिए डबिंग की है. केवल मलयालम संस्करण किसी और द्वारा है. राम चरण सुपर मानव अल्लुरी को एनटीआर भीम से शानदार परिचय मिलता है! राम चरण के दृश्यों और एनटीआर की आवाज़ के साथ, यह एक मल्टी-स्टारर के लिए एक आदर्श वीडियो झलक है.

तारक कहते हैं, "हम हमेशा के लिए इस बंधन को साझा करेंगे," रामारेजू के लिए भीम 'शीर्षक वाले वीडियो का अनावरण करते हुए. इशारे से छुआ, एक खुश चरन कहता है, "मेरे भाई तारक, एसएस राजामौली गरू और 'RRR' की पूरी टीम को मेरे और मेरे प्रशंसकों के लिए इस तरह के एक मिठाई और विशेष वीडियो के लिए एक बड़ा धन्यवाद ... धन्यवाद सर! उम्मीद है! आप सभी को प्यार है और घर पर इसका आनंद लें. ” निर्देशक राजामौली एक और ब्लॉकबस्टर देने के लिए तैयार हो सकते हैं. हम 8 जनवरी 2021 को जानेंगे.

साउथ जगत में छाया शोक नहीं रहे महान एक्टर Sethuraman

A.R रेहमान ने अपने फैंस को दी बुरी खबर

चिरंजीवी ने अपने फैंस का किया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -