'प्रिंस सिंह राजपूत' ने शुरू की नई फिल्म तैयारी , किया ये काम
'प्रिंस सिंह राजपूत' ने शुरू की नई फिल्म तैयारी , किया ये काम
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा में इंडियन फ़िल्म से फेमस हुआ प्रिंस सिंह राजपूत का हार्ड वर्कआउट विडियो काफी सुर्खियों में है. विडियो को प्रिंस ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस विडियो में वह जिम में वर्कआउट कर पसीना बहाते हुए दिखाई दे रहा हैं. वे अपनी आने वाली फिल्म मे फिट दिखने के लिए जिम मे जमकर मेहनत कर रहे है.

तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज़ हो सकती है 'महा'

एक बैकग्राउंड म्यूजिक प्रिंस के इस विडियो मे बॉलीवुड का सुनाई दे रहा है. म्यूजिक को सुन प्रिंस के फैन्स भी उन्हें बॉलीवुड के अभिनेता का रूप बता रहे हैं. इससे पहले भी प्रिंस के कई विडियो ने सोशल मीडिया के कारण फैन्स के बीच गॉसिप की वजह बना था. बता दें कि प्रिंस सिंह राजपूत का पिछले वर्ष आई “इंडिन”फ़िल्म ने उन्हें एक नई पहचान दी थी, बॉक्स आफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स इस फ़िल्म को मिला था. 

विजय सेतुपति की कैमियो भूमिका को निर्देशक ने किया अस्वीकार

​लेकिन फिलहाल वो हार्ड वर्क आउट जिस फ़िल्म के लिए कर रहे है वो फ़िल्म का नाम अभी गुप्त रखा गया है,इस फ़िल्म में उनका किरदार एक किल्लर मैन के रूप में दिखाई देगी.सुजीत कुमार सिंह के निर्देशन में बन रही फिल्म के लेखक वीरू ठाकुर है. उम्मीद है कि प्रिंस अपनी कामयाबी का झंडा इस फ़िल्म से भोजीबुड में गाड़ सकते है. आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि इस समय भोजपूरी सिनेमा के बहुत से एक्टर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपने पसंदीदा नेता का प्रचार करने मे लगे हुए है.

आखिरी शेड्यूल में तेजी से चल रही है अनुष्का और चिरंजीवी की फिल्म शूटिंग

'रानी चटर्जी' की लेटेस्ट फोटो आई सामने, पहुंची हजरत निजामुद्दीन माथा टेकने

जल्द ही रिलीज होगी प्रभु देवा और तमन्ना की एक और फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -