विजय सेतुपति की कैमियो भूमिका को निर्देशक ने किया अस्वीकार
विजय सेतुपति की कैमियो भूमिका को निर्देशक ने किया अस्वीकार
Share:

धनुष स्टारर असुरन, जो धनुष के साथ वेत्रिमरन के चौथे सहयोग को चिह्नित करता है, वर्तमान में इसकी शूटिंग के अंतिम चरण में है। इससे पहले, अफवाहें थीं कि फिल्म में विजय सेतुपति की एक कैमियो भूमिका भी होगी, जिसे निर्देशक ने अस्वीकार कर दिया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि अभिनेता परियोजना का हिस्सा नहीं है और टीम द्वारा भी संपर्क नहीं किया गया था।

तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज़ हो सकती है 'महा'


ऐसी हो सकती है पूरी फिल्म 

जानकारी के अनुसार असुरन का अंतिम कार्यक्रम पिछले सप्ताह शुरू हुआ। फिल्म, जिसमें मंजू वारियर भी हैं, तमिल फिल्म वक्कई पर आधारित है, जो पूमनी द्वारा लिखित है। यह एक बदला लेने वाला नाटक है, जो एक उत्पीड़ित समुदाय की लड़ाई को दर्शाता है, जो उन्हें प्रताड़ित करता है। असुरन को तमिल उपन्यास वेक्कई पर आधारित एक रिवेंज थ्रिलर माना जाता है। धनुष एक ऐसे चरित्र की भूमिका में दिखाई देंगे जो अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता है। वह पिता और पुत्र दोनों के रूप में दोहरी भूमिका निभाते नजर आएंगे।

मलयालम अभिनेता सिद्दीकी ने दिया विजय के खिलाफ ऐसा बयान

जानकारी के मुताबिक निर्माताओं को परियोजना के पूर्ण कलाकारों और चालक दल के विवरणों को प्रकट करना बाकी है। हालाँकि, हाल की रिपोर्टों से पता चलता है कि तमिल निर्देशक बालाजी सक्थिवेल, जिन्हें सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार विजेता फ़िल्मों कधल और वाज़हाकु एन 18/9 के निर्देशन के लिए जाना जाता है, को एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए चुना गया है, और अंगूर के अनुसार, वह प्रतिपक्षी भूमिका निभाते हैं। यह परियोजना मंजू वारियर के तमिल पदार्पण का प्रतीक है, जिसने पहली बार धनुष के साथ जोड़ी बनाई है।

अरुंधति में अनुष्का से पहले यह थी निर्माताओं की पसंद

Kabir Singh Poster : ट्रेलर के पहले रिलीज़ हुआ शाहिद कपूर की फिल्म का धमाकेदार लुक

पार्टी के लिए विकास भी, सुशासन भी और राष्ट्रवाद भी बराबर के मुद्दे हैं : योगी आदित्यनाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -