'रानी चटर्जी' की लेटेस्ट फोटो आई सामने, पहुंची हजरत निजामुद्दीन माथा टेकने
'रानी चटर्जी' की लेटेस्ट फोटो आई सामने, पहुंची हजरत निजामुद्दीन माथा टेकने
Share:

अपनी नई फोटो रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर साझा की. इस फोटो में रानी दिल्ली हज़रत निज़ामुद्दीन दरगाह पर नज़र आ रही हैं. इस तस्वीर में रानी की वेशभूषा बहुत ही सेक्सी और बहुत ही हॉट है. भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी अपने सिर पर फूलों की टोकरी लिए बेहद हॉट और सेक्सी लगती हैं. इस फोटो से पहले, रानी ने कई सेक्सी और हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं. रानी सोशल मीडिया पर आमतौर पर काफी एक्टिव रहती हैं.

इस बॉलीवुड मूवी में गोविंद नामदेव के साथ कृष्‍ण कुमार कर रहे है काम

अगर हम रानी चटर्जी के काम के बारे मे बात करें तो उन्होंने फिल्म भोजपुरी, ससुरा बड़ा पैसावाला से डेब्यू किया था. भोजपुरी स्टार मनोज तिवारी को उनकी फिल्म अपोजिट में देखा गया था. फिल्म के लिए क्वीन को बेस्ट स्टार्ट अवार्ड भी मिला. इस फिल्म के बाद रानी भोजपुरी सीता, रानी को 786 फिल्मों में देखा गया था. सभी फिल्मों में रानी की भूमिका को बहुत सराहा गया है. उसके बाद, रानी ने सॉन्ग में कई वस्तुओं को देखा. रानी को बहुत प्यार गीत के सभी लेखों में मिला है.

काला चश्मा गाने पर जमकर थिरकीं मोनालिसा, वायरल हो रहा वीडियो

एक झलक पाने के लिए दर्शक हमेशा रानी के प्रति बेताब रहते हैं. कुछ दिनों पहले वह कमल शर्मा के शो में भी नज़र आई थीं. भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव भी उपस्थित थे. आजकल, रानी सोशल मीडिया पर कई टिक्क वीडियो शेयर और शेयर करती हैं. उनके सभी वीडियो पर कई स्वाद और टिप्पणियां भी प्राप्त होती हैं. रानी भोजपुरी स्टार की बेहद खास दोस्त के साथ, उन्होंने कई आवाजें साझा और साझा कीं.रानी और अंजना की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई. न केवल व्यक्तिगत जिंगन में, बल्कि पर्दे पर भी, यह जोड़ी वास्तव में दर्शकों को पसंद आती है. जिसे हॉट एंड सेक्सी टीन क्वीन के लिए जाना जाता है. रानी एक फिल्म के लिए कम से कम 5 से 9 लाख रुपए लेती हैं. उन्हें कई पुरस्कार उनके प्रदर्शन के लिए भी मिले हैं. ये अभिनेत्री लगातार सोशल मीडिया पर अपडे्ट रहती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

VISIT HAZRAT NIZAMUDDIN AULIA . #bless #blessings #life sabko khush rakhe sabki ZINDAGI swast rahe

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज़ हो सकती है 'महा'

मलयालम अभिनेता सिद्दीकी ने दिया विजय के खिलाफ ऐसा बयान

अरुंधति में अनुष्का से पहले यह थी निर्माताओं की पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -