जल्द ही रिलीज होगी प्रभु देवा और तमन्ना की एक और फिल्म

अभिनेता प्रभु देवा और तमन्ना वर्तमान में ए.एल.विजय द्वारा निर्देशित उनकी हॉरर कॉमेडी देवी 2 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। देवी 2, 31 मई को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और यह उनकी दूसरी फिल्म होगी। वे अब एक और मिस्ट्री थ्रिलर में साथ नजर आएंगे। फिल्म में नंदिता स्वेथा, सोनू सूद और कोवई सरला भी हैं, और उम्मीद की जाती है कि पहला भाग समाप्त हो गया। 

तेलुगु और तमिल भाषाओं में रिलीज़ हो सकती है 'महा'

जानकारी के अनुसार देवी 2 31 मई को स्क्रीन पर हिट होती है, और अब यह घोषणा की गई है कि प्रभु देवा और तमन्ना अभिनीत एक और फिल्म उसी दिन आएगी। तमन्ना ने PYX फिल्म्स द्वारा निर्मित बिल्ला 2 फेम की चक्री टोलेटी द्वारा निर्देशित अपनी मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म हिंदी के पोस्टर को साझा करने के लिए ट्विटर पर लिया है। कैप्शन के साथ, फियर द साइलेंस, पोस्टर बहुत रोमांचकारी लग रहा है। फिल्म को 31 मई को रिलीज़ करने की भी योजना है। 

मलयालम अभिनेता सिद्दीकी ने दिया विजय के खिलाफ ऐसा बयान

बता दें कई हॉरर थ्रिलर रिलीज़ होने के साथ, खामोशी का पहला लुक फिल्म के लिए बहुत सारी उम्मीदें जगाता है। तमन्ना एक बहरी और मूक लड़की की भूमिका निभाती है जबकि प्रभुदेवा खलनायक की भूमिका निभाते हैं, और भूमिका सहायक भूमिका निभाती हैं। फिल्म नयनतारा स्टारर कोलायथिर कालम का हिंदी संस्करण है, जिसके जल्द ही रिलीज की तारीख की घोषणा होने की उम्मीद है।

अरुंधति में अनुष्का से पहले यह थी निर्माताओं की पसंद

केजरीवाल को जड़ा थप्पड़, सपना बोलीं-'भगवान ने दे दिया जवाब !'

सपना चौधरी का नया धमाल, इस सुपरस्टार के साथ स्टेज पर लगा दी आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -