इस भोजपुरी एक्टर ने खोले अपनी अपकमिंग फिल्म के राज
इस भोजपुरी एक्टर ने खोले अपनी अपकमिंग फिल्म के राज
Share:

भोजपुरी सिनमा के जाने-माने स्टार पवन सिंह को दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं. पवन को भोजपुरी जगत का सुपरस्टार कहा जाता हैं. पवन की कई ऐसी फिल्मे हैं जिन्हे बिहार और उत्तरप्रदेश के साथ ही और भी कई क्षेत्रों में पसंद किया जाता हैं. पवन जल्द ही फिल्म 'वांटेड' में नजर आने वाले हैं इस फिल्म को बहुत बड़े बजट की फिल्म बताया जा रहा हैं. इस फिल्म की शूटिंग की बात करें तो वह ज्यादातर पूर्वी उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में शूट की गई है.

कुछ समय पहले ही पवन से भोजपुरी सिनेमा को लेकर बात-चीत की गई, और उनसे पूछा गया कि भोजपुरी फिल्मों के हिट होने के पीछे कहानी के अलावा गानों का भी अहम रोल होता है..? इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि भोजपुरी ही नहीं बल्कि दूसरी किसी भारतीय भाषा में बनने वाली फिल्मों के हिट होने में गानों का अहम रोल होता है. वाकई में पवन की बात सही है फिल्म को हिट करवाने के पीछे फिल्म की कहानी के साथ ही गाने का भी अहम रोल होता हैं.

पवन ने अपने करियर की शुरुआत एक सिंगर के तौर पर की थी और उसके बाद वो एक्टर बने और सुपरहिट हो गए. पवन के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'वांटेड' में दो एक्ट्रेस काम करने वाली हैं जो मणि भट्टाचार्य और अमृता आचार्य हैं. यह बात पवन ने खुद बताई हैं.

'सेक्सी भाभी' बनकर सभी को दीवाना बनाने आ गई हैं मोनालिसा

'जानू मेरी जान' का फर्स्ट लुक आउट

'मुन्ना मवाली' की मेनका बनी लेडी रजनीकांत अंजना सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -