'जानू मेरी जान' का फर्स्ट लुक आउट
'जानू मेरी जान' का फर्स्ट लुक आउट
Share:

भोजपुरी सिनेमा के जाने माने निर्देशक शंकर बेलू और रंजना कुमारी की बहुचर्चित फ़िल्म 'जानू मेरी जान' का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बता दे कि इस फिल्म के जरिये अभिनेता हर्षवर्धन निराला भोजपुरी सिनेमा में अपने कदम रखने जा रहे है जिसके चलते उनका कहना है कि उन्होंने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है. इस फिल्म में वह एक प्रेमी का किरदार निभा रहे है तो वहीं प्रेमिका की भूमिका में अभिनेत्री ऋचा दीक्षित दिखाई देंगी.

फिल्म में खलनायक की भूमिका में अभिनेता संजय पांडे और प्रकाश जैस नजर आ रहे है. फिल्म के निर्देशक विष्णु शंकर बेलू का कहना है कि "जानू मेरी जान एक मेकेनिक की प्रेम कहानी है जो एक स्कूली गर्ल ऋचा दीक्षित से प्यार करता है." बता दे कि, निराला फिल्म्स के बैनर तले बनी निर्मात्री रंजना कुमारी की इस फिल्म में सोनिया मिश्रा, रितू पांडे ,पल्लवी कोली, प्रिया दीक्षित, त्रिपुरारी यादव, अनिल अनल , कल्याणी कपूर व महेश आचार्या जैसे कलाकार दमदार भूमिका में है.

भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रहे हर्षवर्धन निराला का कहना है कि वह इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है और भोजपुरी फिल्मों में वह अपनी शुरुआत से भी बेहद खुश है. खबरों की माने तो यह फिल्म मई में रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़े

B'day Spl : बचपन में ऐसे दिखते थे अलु अर्जुन, आज हैं करोड़ो के मालिक

सामने आया ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’ का फर्स्ट लुक

B'day Spl : 100 करोड़ का घर और ढेरों लग्ज़री कार का मालिक हैं साऊथ का ये सुपरस्टार

ब्रेकअप को लेकर पुलिस से मदद मांगने पंहुचा युवक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -