'लागल रहा ए राजा जी' के सीक्वल की शूटिंग हुई शुरू
'लागल रहा ए राजा जी' के सीक्वल की शूटिंग हुई शुरू
Share:

भोजपुरी जगत में इन दिनों बॉलीवुड की तरह ही सीक्वल बनाए जा रहे हैं. वैसे आजकल फिल्मों में सीक्वल बनाने का चलन काफी बढ़ गया है और इसी वजह से भोजपुरी इंडस्ट्री में भी लगातार सीक्वल बनाए जा रहे हैं. हाल ही में भोजपुरी जगत की बहुत ही शानदार फिल्म 'लागल रहा ए राजा जी' का सीक्वल बनने के लिए तैयार है. इस फिल्म का सीक्वल बहुत ही शानदार होने वाला है. इस फिल्म में मुख्य किरदार में विशाल सिंह और तनुश्री नजर आने वाले हैं और दोनों की जोड़ी पर्दे पर धमाल मचाने को तैयार है.

बॉक्स ऑफिस पर छायी 'घूंघट में घोटाला'

आप सभी को पता हो कि पहली फिल्म में मुख्य किरदार में दिनेशललाल यादव निरहुआ नजर आए थे जिन्हे दर्शकों ने खूब पसंद किया, लेकिन इस बार उनकी जगह मुख्य किरदार में विशाल सिंह नजर आने वाले हैं. जिन्हे लोग खूब पसंद करते हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी जगत में विशाल सिंह को भी खूब पसंद किया जाता हैं और वह काफी लोकप्रिय हैं. इस फिल्म के निर्माता और निर्देशक दोनों ही रमाकांत प्रसाद हैं और उनके द्वारा निर्देशित कि गई फ़िल्में दर्शकों को खूब पसंद आती हैं.

खेसारीलाल यादव की इस फिल्म में चांदनी सिंह का आइटम सॉन्ग

आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी पहली वाली फिल्म से बिलकुल अलग हैं. इस फिल्म को लोग पुरे परिवार के साथ आराम से देख सकते हैं. फिल्म के द्वारा पहली बार बाल कलाकार आयुष सिंह राजपुत डेब्यू कर रहे हैं जिनके अभिनय की तारीफें फिल्म के स्टार्स अभी से कर रहे हैं. फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रहीं है.

इहका भी पढ़ लो... 

हसीना की खातिर पवन सिंह ने कर दिया ऐसा काम

चिंटू के रोमांस से गर्माया इंटरनेट का माहौल

B'day Special: तमिल फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाते हैं Suriya

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -