नवरात्रि पर अक्षरा सिंह ने जीता लोगों का दिल, रिलीज होते ही इस गाने ने मचाई धूम
नवरात्रि पर अक्षरा सिंह ने जीता लोगों का दिल, रिलीज होते ही इस गाने ने मचाई धूम
Share:

भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री और गायिका अक्षरा सिंह का नवरात्रि स्पेशल देवी गीत 'दिल की पुकार' रिलीज होते ही बहुत तहलका मचा रहा है। अक्षरा का यह देवी गीत बहुत मार्मिक है तथा यह सिर्फ कुछ ही घंटों में यूट्यूब के टॉप 20 में ट्रेंड करने लगा है। अक्षरा सिंह के इस सांग को जनता का बेशुमार प्यार प्राप्त हो रहा है। इस सांग को सुनने के पश्चात् कई व्यक्ति अक्षरा को 'नॉर्थ क्वीन' कहकर बुलाने लगे हैं। इस देवी गीत में अक्षरा स्वयं देवी मां से अर्जी लगाती दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दें कि इससे पूर्व बिग बॉस OTT में भी अक्षरा अपना कमाल दिखा चुकी हैं। अब इस देवी गीत के पश्चात् से व्यक्तियों में और भी मशहूर हो रही हैं। अक्षरा ने इस सांग को अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जिसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। वहीं, अक्षरा ने अपने इस सांग को देवी मां को समर्पित किया है। उन्होंने बताया, एक दुखियारी की 'दिल की पुकार' मां अवश्य सुनती हैं। हमारे सांग का थीम यही है। कहीं न कहीं लोग इस देवी गीत से स्वयं को कनेक्ट कर पा रहे हैं। इसलिए उन्हें यह सांग बहुत पसंद आ रहा है। यह माता के श्रद्धालुओं को मेरी ओर से नवरात्रि का उपहार है।'' 

आपको बता दें कि दिल की पुकार सांग को अक्षरा सिंह ने दर्शकों को एक तोहफे के तौर पर रिलीज किया है। इस सांग के लीरिक्स मनोज मतलबी ने लिखे हैं। म्यूजिक अविनाश झा घुंघरू जी का है। कोरियोग्राफर लकी हैं तथा पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

तलाक के बाद सामंथा का पहला पब्लिक अपीयरेंस, इस मशहूर सुपरस्टार के साथ आई नजर

सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका सिंह और नीलम गिरी का ये बेहतरीन गाना

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, अब इस मशहूर हस्ती ने दुनिया को कहा अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -