तलाक के बाद सामंथा का पहला पब्लिक अपीयरेंस, इस मशहूर सुपरस्टार के साथ आई नजर

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की जाने मनाई मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने तलाक के पश्चात् पहला पब्ल‍िक अपीयरेंस दिया है। वे जूनियर NTR के गेम शो 'Evaru Meelo Koteeswarulu' में गेस्ट सेल‍िब्रिटी के रूप में दिखाई दी। चैनल ने शो का प्रोमो साझा किया है जिसमें सामंथा हॉटसीट पर बैठीं प्रश्नों के उत्तर देती दिखाई दे रही हैं। 

वही 'Evaru Meelo Koteeswarulu' के नवरात्र‍ि विशेष एप‍िसोड में सामंथा को देख उनके प्रशंसक बहुत खुश हैं। वीड‍ियो में सामंथा एवं जूनियर NTR गेम को के साथ-साथ कुछ मस्ती मजाक के मूड में भी दिखाई दिए। बता दें 'Evaru Meelo Koteeswarulu' कौन बनेगा करोड़पति का तेलुगू एडाप्टेशन है।इसके पहले दो सीजन नागार्जुन ने होस्ट किया था। नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य से ही सामंथा का विवाह हुआ था। शो का चौथा सीजन चिरंजीवी ने होस्ट किया था तथा अब जेमिनी टीवी पर प्रसार‍ित इस शो को जूनियर NTR होस्ट कर रहे हैं। 

बता दे कि सामंथा एवं नागा चैतन्य ने 2 अक्टूबर को तलाक की आधिकारिक घोषणा कर दी थी। दोनों ने सोशल मीड‍िया पर पोस्ट करने अपने अलग होने की जानकारी दी थी। सामंथा ने लिखा- बहुत सोच विचार के पश्चात् मैंने और चैतन्य ने बतौर पति पत्नी अपने मार्ग अलग करने का निर्णय लिया है। हमें भरोसा है कि ये मित्रता हम दोनों के बीच हमेशा से ही एक अलग जुड़ाव बनाए रखेगी। बता दे कि सामंथा और नागा चैतन्य का विवाह वर्ष 2017 के अक्टूबर में हुआ था। शादी से पहले दोनों ने कुछ वक़्त तक एक-दूसरे को डेट किया था। दोनों कई मूवीज एवं विज्ञापनों में एक साथ काम कर चुके हैं। अब 4 वर्ष पश्चात् दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की यह लोकप्रिय जोड़ी अलग हो गई है। 

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, अब इस मशहूर हस्ती ने दुनिया को कहा अलविदा

दुखद! नहीं रहा साउथ का ये मशहूर सुपरस्टार

अपनी पहली ही फिल्म से फैंस के दिल पर छा गई थीं स्नेहा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -