सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका सिंह और नीलम गिरी का ये बेहतरीन गाना
सोशल मीडिया पर छाया प्रियंका सिंह और नीलम गिरी का ये बेहतरीन गाना
Share:

भोजपुरी फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर गायिका प्रियंका सिंह का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है। प्रियंका सिंह ने वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के साथ मिलकर एक बार फिर अपना लोहा मनवा चुकी हैं। जब भी उनकी आवाज यूट्यूब पर आएगी तहलका मचाएगी। वो सबके दिलों पर छा जाएगी। प्रियंका सिंह का सांग ‘सईयां मिला है लड़कईयां’ यूट्यूब पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। भोजपुरी फिल्म जगत की नई सेंसेशन बोली जाने वाली नीलम गिरी के जलवे ने प्रशंसकों को अपना दिवाना बना दिया है। 

वही प्रियंका सिंह के इस सांग में नीलम गिरी ने एक्ट किया है। अभिनेत्री नीलम गिरी का बहुत हॉट अंदाज इस सांग में धूम मचा रहा है। 'सईयां मिला है लड़कईयां' को नीलम गिरी पर फिल्माया गया है। 'सईयां मिला है लड़कईयां' में नीलम ने अपनी कातिलाना अदाओं से भोजुपरिया प्रशंसकों को अपना दीवाना बना दिया है। वे जब भी किसी सांग में परफॉर्म करती हैं, उस सांग को यूट्यूब पर लाखों व्यूज कुछ ही घंटों में प्राप्त हो जाते हैं।

वही प्रियंका सिंह और नीलम गिरी का ये सांग यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही कुछ ही घंटों में सांग को लाखों के व्यूज प्राप्त कर लिए थे। अब ये सांग एक बार फिर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे कि 'सईयां मिला है लड़कईयां' को प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज में गाया है जबकि सांग का लेखन एवं रैप सुमित सिंह चंद्रवंशी ने किया है। म्यूजिक आर्यन शर्मा, कंपोजर विजय चौहान, स्टूडियो आर्यन रिकार्ड्स (मुंबई), निर्देशन रवि पंडित, कोरियोग्राफर रितिक (आरा), एडिट दीपक पंडित के द्वारा किया गया है।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम, अब इस मशहूर हस्ती ने दुनिया को कहा अलविदा

एक ही दिन रिलीज होगी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की ये बेहतरीन फ़िल्में

दुखद! नहीं रहा साउथ का ये मशहूर सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -